कैटरीना कैफ की हमशक्ल देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- विक्की भइया हम कंफ्यूज हो जाए तो चलेगा पर आप मत होना...

कैटरीना कैफ की एक हमशक्ल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. कैटरीना और अलीना को पहचान पाना काफी मुश्किल है.

कैटरीना कैफ की हमशक्ल देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- विक्की भइया हम कंफ्यूज हो जाए तो चलेगा पर आप मत होना...

कैटरीना नहीं ये है अलीना, अंतर करना है मुश्किल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का भला कौन दीवाना नहीं है. उनके लाखों चाहने वाले हैं, लेकिन क्या आपने ऐसी किसी लड़की को देखा है जो बिल्कुल कैटरीना जैसी ही दिखती है. जी हां, एक लड़की है, जिसका नाम है अलीना राय. अलीना हुबहू कैटरीना की तरह दिखती है. अलीना की तस्वीरों और वीडियोज को देख कर कोई भी कंफ्यूज हो जाए, दोनों के बीच इतनी समानताएं हैं. अलीना हर एंगल से कैटरीना कैफ जैसी ही दिखती हैं. यहां तक की फैन्स भी कैटरीना को पहचान पाने में कंफ्यूज दिखाई दिए.

दोनों में हैं काफी समानताएं
अलीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कटरीना जैसी दिख रही हैं. अलीना हर तरफ से कैटरीना की तरह दिखती हैं. वह भी एक दम फिट हैं, लंबाई और कद-काठी भी कैटरीना से मेल खाती है. कैटरीना की तरह दिखने की वजह से अलीना को भी सोशल मीडिया पर ढेरों लोग फॉलो करते हैं. उनके वीडियोज और तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है. तस्वीरों को देख कोई भी गच्चा खा जाए कि ये असल में कैटरीना नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल अलीना हैं.

अपनी अलग पहचान बनाना चाहती हैं अलीना
कैटरीना की तरह दिखने वाली अलीना को लोग खूब पसंद तो करते हैं, हालांकि उन्हें ये बात पसंद नहीं कि उन्हें इस बात की वजह से पहचाना जाए कि वह किसी की हमशक्ल हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अलीना ने कहा था कि 'उन्होंने बॉलीवुड में खुद को एक स्टार के रूप में स्थापित किया है. हालांकि, किसी से तुलना करना है... मैं वास्तव में इसे तारीफ या अपमान के रूप में नहीं देखती. मुझे लगता है कि आपको वास्तव में अपनी अलग पहचान बनानी चाहिए और अपनी चमक खुद बनानी चाहिए'. बता दें की अलीना को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- एक दम कैटरीना यकीन ही नहीं होता है तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा विक्की भइया हम कंफ्यूज हो जाए तो चलेगा पर आप मत होना.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: आर माधवन फिल्‍म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्‍ट' के प्रमोशन में जुटे, पैपराजी को एयरपोर्ट पर दिए पोज