क्या शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं Katrina Kaif? ब्राइडल लुक में Photo हुई वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की ब्राइडल लुक वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस फोटो में कैटरीना कैफ दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

क्या शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं Katrina Kaif? ब्राइडल लुक में Photo हुई वायरल

ब्राइडल लुक में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • ब्राइड बनीं नजर आईं कैटरीना कैफ
  • व्हाइट गाउन में कैटरीना कैफ का लुक हुआ वायरल
  • सलमान संग 'भारत' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल
नई दिल्ली :

फिल्म 'भारत' (Bharat) की शानदार ओपनिंग के बाद से ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सुर्खियों में बनी हुई हैं. बॉक्स ऑफिस पर 'भारत' (Bharat) के शानदार प्रदर्शन के साथ ही फिल्म में कैटरीना कैफ की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया है. फिल्म के अलावा कैटरीना कैफ अपने ग्लैमरस लुक और शानदार अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. 'भारत' के प्रमोशन के दौरान कई जगह कैटरीना कैफ ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. अभी हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की ब्राइडल लुक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इस फोटो में कैटरीना कैफ दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत लग रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ये लुक फिल्म भारत की शूटिंग के दौरान तैयार किया गया था, जिसकी फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई. 

नोरा फतेही बन गईं सेल्स गर्ल, यूं कपड़े बेचती आईं नजर- देखें Video

फिल्म  'भारत' (Bharat) में सलमान खान से शादी करने के लिए कैटरीना कैफ ने कैथोलिक ब्राइड का लुक अपनाया था. इस लुक में कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) व्हाइट गाउन में नजर आ रही थीं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत भी लग रही थीं. कैटरीना कैफ इस ब्राइडल गाउन को खुद सलमान खान के पर्सनल डिजाइनर एशले रेबेलो ने डिजाइन किया है. इस लुक में कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) का मेकअप भी काफी सिंपल किया गया है, जो देखने में काफी शानदार लग रहा है. फिल्म भारत में कैटरीना कैफ ने कुमुद रैना का किरदार निभाया है. कैटरीना कैफ को कैथोलिक ब्राइड के रूप में तैयार किया जाता है, जिसमें उनका लुक सबसे बेस्ट लगता है. 

सुहाना खान ने अपने डांस से जीता दिल, थम नहीं रहा Video देखने का सिलसिला

बता दें कि कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) और सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 160 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म के शानदार प्रदर्शन के बाद अब कैटरीना कैफ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 22 मई, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म को मशहूर के निर्माता बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी और करण जोहर हैं. फिल्म का प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन, हरी ओम एंटरटेनमेंट और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...