इस भव्य किले में होगी कैटरीना और विक्की की शादी, Inside Video में देखें कितनी हो चुकी है तैयारी

वीडियो में मेहमानों के खाने के लिए कुर्सी और टेबल लगे हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ ही होटल के अंदर बैठने की व्यवस्था भी देखने को मिल रही है.

इस भव्य किले में होगी कैटरीना और विक्की की शादी, Inside Video में देखें कितनी हो चुकी है तैयारी

इस भव्य किले में होगी विक्की-कैटरीना की शादी

नई दिल्ली :

आने वाले 9 दिसंबर को इस साल की सबसे बड़ी और चर्चित शादी होने वाली है. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज की निगाहें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की इस शाही शादी पर टिकी हुई हैं. लोग इस शादी के बारे में छोटी सी छोटी डिटेल्स जानना चाहते हैं. कैटरीना और विक्की की शादी के लिए मेहमान राजस्थान पहुंच चुके हैं. खाने के मेन्यू से लेकर शादी के वेन्यू की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों-शोरों से है. अब इसी क्रम में शादी के वेन्यू का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें होटल के अंदर का खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है.

इंस्टाग्राम पर व्हाट्स इन द न्यूज नाम के एक पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें होटल के अंदर का भव्य नजारा देखने को मिल रहा है. वीडियो में मेहमानों के खाने के लिए कुर्सी और टेबल लगे हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ ही होटल के अंदर बैठने की व्यवस्था भी देखने को मिल रही है. होटल के बाहर का नजारा भी मनमोहक है. इस वीडियो को देखने के बाद एक बार को आपका भी मन यहां जाने को कर जाएगा.

बात करें कैटरीना और विक्की की शादी की तो कल यानी 8 दिसंबर को संगीत और मेहंदी का कार्यक्रम संपन्न होगा और 9 को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक 10 दिसंबर को दोनों ग्रैंड रिसेप्शन दे सकते हैं. शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की जाए तो नेहा धूपिया, अंगद बेदी, गुरदास मान, सिमरन कौर मुंडी, राधिका मदान, मिनी माथुर जैसे सितारे वेडिंग अटेंड करने के लिए राजस्थान पहुंच गए हैं.

ये भी देखें: 700 साल पुराने किले में हो रही है कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, जानें किले का इतिहास


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com