मुंबई की बारिश में फुटबॉल खेलते दिखे कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर छा गया एक्टर का अंदाज

कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स ही क्या सेलेब्स भी कार्तिक के इस अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

मुंबई की बारिश में फुटबॉल खेलते दिखे कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर छा गया एक्टर का अंदाज

मुंबई की बारिश में फुटबॉल खेलते दिखे कार्तिक

नई दिल्ली:

इन दिनों भूल भुलैया 2 की सफलता को सेलिब्रेट रहे कार्तिक आर्यन ने मुंबई में भारी बारिश के दौरान फुटबॉल खेलने का मजा लिया. फुटबॉल खेलते हुए कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें कार्तिक मूसलाधार बारिश में जोरदार दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं. 31 वर्षीय ये अभिनेता एक बहुत ही उत्साही फुटबॉल खिलाड़ी हैं और एक्टर रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन जैसे ऑल-स्टार्स फुटबॉल क्लब का हिस्सा भी हैं. फिलहाल तो फैन्स कार्तिक का ये अंदाज देख उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

बारिश से भरे मैदान में खेला फुटबॉल
बॉलीवुड हंगामा के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में कार्तिक आर्यन बारिश के पानी से भरे मैदान में फुटबॉल खेलते दिख रही हैं. अभिनेता को फुटबॉल मैदान के पार दौड़ते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के साथ टेक्स्ट में लिखा है, 'कैच मी इफ यू कैन'. बारिश में फुटबॉल खेलते कार्तिक का वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक फैन कमेंट करते हुए लिखा, हिट हंक कार्तिक आर्यन.

भूल भुलैया 2 ने की जबरदस्त कमाई
बता दें कि कार्तिक की हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई जारी रखे हुए है. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, यह फिल्म प्रियदर्शन की 2007 की फिल्म का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है. इसमें कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और दुनिया भर में 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है. अब जबकि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है, यह वैश्विक दर्शकों के बीच गैर-अंग्रेजी फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर है. कार्तिक अगली बार रोहित धवन की शहजादा में दिखाई देंगे, जो अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु की रीमेक है, फिल्म में कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'हिट द फर्स्ट केस' फिल्म का प्रचार करते हुए नजर आईं सान्या मल्होत्रा