'पठान' की सूनामी को देखते हुए कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' की रिलीज डेट आगे बढ़ी, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शहजादा की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. इसकी वजह पठान की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी है. शहजादा 2020 की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमलू की हिंदी रीमेक है, जिसमें एक्टर अल्लू अर्जुन लीड रोल में थे.

'पठान' की सूनामी को देखते हुए कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' की रिलीज डेट आगे बढ़ी, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पठान की वजह से शहजादा की रिलीज डेट आगे बढ़ी

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. ऐसा पठान की कामयाबी को देखते हुए किया गया है. अब कार्तिक आर्यन की फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होगी. पहले इसे 10 फरवरी को रिलीज होना था. इस तरह पठान के लिए रास्ता साफ करते हुए शहजादा के निर्माताओं ने यह सयाना कदम उठाया है. शहजादा फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन हैं जबकि फिल्म को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है. इस तरह पठान की सूनामी आने वाली कई फिल्मों की रिलीज पर असर डाल सकती है. फिल्म के निर्माताओं ने यह कदम शाहरुख खान और पठान को सम्मान दिखाते हुए उठाया है.

इस तरह कार्तिक आर्यन के फैन्स को उनकी इस फिल्म को देखने के लिए एक हफ्ते और इंतजार करना पडे़गा. शहजादा 2020 की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमलू की हिंदी रीमेक है, जिसमें एक्टर अल्लू अर्जुन लीड रोल में थे. शहजादा में कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं और इसने अब तक लगभग 550 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. यह फिल्म की दुनियाभर में कमाई का आंकड़ा है. हालांकि फिल्म ने भारत में पांच दिन में 271 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. शाहरुख खान की पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं. बताया जाता है कि फिल्म को लगभग 250 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है.