यूरोप की सड़कों पर कार्तिक आर्यन के साथ हुआ कुछ ऐसा, सबके सामने एक्टर को बोलना पड़ा- 'आधार कार्ड दिखाऊं ?'

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने करियर के सातवें आसमान पर हैं. बीते दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ब्लॉकबास्टर साबित हुई है. दर्शकों ने उनकी फिल्म को खूब पसंद किया है.

यूरोप की सड़कों पर कार्तिक आर्यन के साथ हुआ कुछ ऐसा, सबके सामने एक्टर को बोलना पड़ा- 'आधार कार्ड दिखाऊं ?'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने करियर के सातवें आसमान पर हैं. बीते दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ब्लॉकबास्टर साबित हुई है. दर्शकों ने उनकी फिल्म को खूब पसंद किया है. फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद से कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग में और इजाफा हो गया है. इस बीच अभिनेता को बेहद अजीब तरह की घटना का सामना करना पड़ा. यह घटना कार्तिक आर्यन के साथ उनके एक फैन ने की है. जिससे देखकर अभिनेता के अन्य फैंस भी हैरान हो सकते हैं. 

दरअसल कार्तिक आर्यन को उनका एक फैन पहचानकर भी नहीं पहचान पाता है, जिसके बाद अभिनेता को खुद यह बोलना पड़ा कि अपना आधार कार्ड दिखाऊं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो शेयर किया है. अभिनेता का यह वीडियो यूरोप का है. वीडियो में कार्तिक आर्यन यूरोप की एक जगह पर बैठकर कुछ खाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक फैन उनके पास आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में एक शख्स उनके पास आते हुए कहा है, ‘दोस्त क्या मैं आपके साथ एक तस्वीर ले सकता हूं, क्योंकि मेरे दोस्त विश्वास नहीं कर रहे हैं कि आप कार्तिक आर्यन हैं.' इसके बाद अभिनेता कहते हैं, ‘मैं ही कार्तिक हूं, अब क्या आधार कार्ड दिखाऊं?' वहीं जब आसपास के लोगों को पता चलता है तो फैंस की भीड़ उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाने में जुट जाती है. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.