कार्तिक आर्यन को मिला अमिताभ से चैलेंज तो उनकी मां बोलीं-उनके इतने बुरे दिन नहीं आए, जो....

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन को मिला अमिताभ से चैलेंज तो उनकी मां बोलीं-उनके इतने बुरे दिन नहीं आए, जो....

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो टंग ट्विस्टर बोलते दिख रहे हैं. कार्तिक आर्यन को ऐसा करते देख उनकी फैमिली उनका मजाक उड़ाने लग गई. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड से उनकी मम्मी की आवाज आती है जो कि  क्या कर रहा है यार सवेरे से इंटरनेट भरा पड़ा है इससे. अपनी मम्मी को ऐसा कहते देख कार्तिक आर्यन बताते हैं कि उन्हें ऐसा करने के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने चैलेंज दिया है. उन्होंने मुझे टैग किया है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस बात पर उनकी मम्मी कहती हैं कि अमिताभ जी टैग करेंगे तुझे? उनके इतने बुरे दिन आ गए. इतने में कार्तिक की बहन भी आ जाती है और वो भी कार्तिक का मजाक उड़ाते लगती है. कार्तिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा: "लोग कहते हैं कि परिवार आपका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम होता है." बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म गुलाबो-सिताबो अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. अमिताभ और आयुष्मान इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड सेलेब्स को टंग ट्विस्टर के लिए चैलेंज दे रहे हैं. उनके चैलेंज के बाद ही कार्तिक आर्यन ने वीडियो बनाया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के इस वीडियो को 2 लाख 71 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही 'दोस्ताना 2' और 'भूल भुलैया 2'  में नजर आने वाले हैं. जहां 'दोस्ताना 2' में कार्तिक एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे तो वहीं भूल भुलैया 2 में एक्टर कियारा आडवाणी के साथ लीड रोल में नजर आएंगे. इससे पहले कार्तिक आर्यन लव आजकल में दिखाई दिए थे, जहां उनके साथ सारा अली खान ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी.