एक्स हस्बैंड संजय के साथ स्पॉट हुईं करिश्मा कपूर, VIDEO देख सपोर्ट और ट्रोल करने वालों के बीच छिड़ी जंग, देखें यूजर्स का रिएक्शन 

एक्स हस्बैंड संजय कपूर के साथ करिश्मा कपूर का पैपराजी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

एक्स हस्बैंड संजय के साथ स्पॉट हुईं करिश्मा कपूर, VIDEO देख सपोर्ट और ट्रोल करने वालों के बीच छिड़ी जंग, देखें यूजर्स का रिएक्शन 

एक्स हस्बैंड संजय के साथ दिखीं करिश्मा कपूर

नई दिल्ली:

48 साल की करिश्मा कपूर आज भी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. वहीं उनकी वीडियो सामने आते ही फैंस रिएक्शन देना शुरु कर देते हैं. लेकिन हाल ही में पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो में एक्ट्रेस को एक्स हस्बैंड संजय कपूर के साथ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दो हिस्सों में बंट गए हैं. जहां कुछ लोग एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं यूजर्स का रिएक्शन...

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बीते रात करिश्मा कपूर को मुंबई के एक रेस्टोरेंट से निकलते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान वह एक लंबी फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि फोटोग्राफर्स की नजर एक्ट्रेस के पीछे से जाते हुए पूर्व पति संजय कपूर पर पड़ी, जो उनके साथ एक डिनर आउटिंग पर नजर आए. इस दौरान दोनों के चेहरे पर स्माइल थी. 

वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया यूजर्स के बीच एक्ट्रेस के एक्स हस्बैंड से मिलने को लेकर सपोर्ट और ट्रोल करने वालों के बीच जंग छिड गई. एक यूजर ने लिखा, करिश्मा की ड्रैस कितनी खूबसूरत है. दूसरे यूजर ने लिखा, बच्चों को पालने के लिए तलाक के बाद भी आपसी समझ जरुरी है. क्योंकि 2 लोगों के झगड़े में मासूम बच्चों की क्या गलती. तीसरे यूजर ने लिखा, वह बेहद क्यूट हैं. चौथे यूजर ने लिखा, यार वे यह सब कुछ अपने बच्चों के लिए कर रहे हैं, जो कि एक स्पष्ट और परिपक्व बात है. 

qfai7vqo

इसके अलावा एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा ट्रैंड है, शादी करो, पति बनाओ डिवोर्स दो औऱ दोस्त बन जाओ. नॉनसेंस. ऐसे ही फैंस के बीच सपोर्ट करने और ट्रोल करने को लेकर बहस जारी है. 

fmfe5r8

गौरतलब है कि 2003 में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने उद्योगपति संजय कपूर से शादी की थी. वहीं उनके दो बच्चे हैं. हालांकि साल 2014 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था. वहीं करिश्मा कपूर और संजय कपूर दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह IIFA का समय है, हबीबी!