मां करिश्मा कपूर के हाइट के हुए कियान-समायरा, लेटेस्ट Video देख फैंस बोले- फिल्मों में अब इनकी बारी है

वीडियो में करिश्मा वैसे तो हमेशा की तरह ग्लैमरस लग रही हैं, लेकिन इस बार सारी लाइमलाइट उनके बच्चे ले गए हैं.

मां करिश्मा कपूर के हाइट के हुए कियान-समायरा, लेटेस्ट Video देख फैंस बोले- फिल्मों में अब इनकी बारी है

बच्चों के साथ नजर आईं करिश्मा कपूर

नई दिल्ली :

करिश्मा कपूर अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री थीं. करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया था. हालांकि अब भी उनके चाहने वालों की संख्या बिल्कुल भी कम नहीं हुई है. आज भी एक्ट्रेस को लोग पहले जितना ही देखना पसंद करते हैं. करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रजेंस देखते ही बनती है. वहीं करिश्मा की बेटी समायरा को भी देखने के लिए फैन्स एक्साइटेड रहते हैं. इसी क्रम में करिश्मा कपूर का एक नया वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें वे अपने बेटे कियान और बेटी समायरा के साथ नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप करिश्मा, समायरा और कियान को देख सकते हैं. ये तीनों ही ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. वीडियो में करिश्मा वैसे तो हमेशा की तरह ग्लैमरस लग रही हैं, लेकिन इस बार सारी लाइमलाइट उनके बच्चे ले गए हैं. इस वीडियो मं करिश्मा के दोनों बच्चे उनकी हाइट के बराबर हो गए हैं. समायरा तो अपनी मां जितनी गॉर्जियस नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीनों डिनर के बाद घर जाने के लिए निकलते हैं कि पैप उन्हें घेर लेती है. करिश्मा कपूर बड़े ही प्यार से मुस्कुराते हुए पैप को पोज देती हैं. इसके बाद वे फैन को सेल्फी देते हुए भी दिख रही हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस गाड़ी में बैठकर निकल जाती हैं.

करिश्मा कपूर के इस लेटेस्ट वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'वाह बच्चे इतने बड़े हो गए. फिल्मों में अब इनकी बारी है'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'करिश्मा करीना से बहुत बेटर है'. इस तरह से लोग इस वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Watch: रणबीर कपूर के साथ सेल्‍फी लेते वक्‍त गिरे फैंस, उठाने के लिए आगे आए अभिनेता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com