नैनी से हाथ छुड़ाकर फोटोग्राफर्स की ओर दौड़े जेह बाबा, फिर जमीन पर बैठ यूं लगे निहारने, वायरल हुआ क्यूट Video

करीना कपूर खान के बेटे जेह का एक प्यारा-सा वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है.

नैनी से हाथ छुड़ाकर फोटोग्राफर्स की ओर दौड़े जेह बाबा, फिर जमीन पर बैठ यूं लगे निहारने, वायरल हुआ क्यूट Video

जेह अली खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे जहांगीर अली खान जो कि जेह के नाम से अपने फैंस के बीच पॉपुलर हैं, उनकी क्यूटनेस हमेशा देखने वालों का दिल जीत लेती है. जेह जब भी सोशल मीडिया में सामने आते हैं, तो फैंस उन पर खूब प्यार बरसाते हैं और उनसे जुड़ी हर पोस्ट को वे शेयर करते हैं. तैमूर अली खान की तरह ही जेह भी अपने फैंस की आंखों का तारा बने हुए हैं. एक बार फिर से जेह का एक प्यारा-सा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

जेह का जो वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, उसमें वह अपनी नैनी के साथ नजर आ रहा है. उसने लाल रंग की शॉर्ट्स और पीले रंग के क्रॉक्स पहन रखे हैं. पैपराजी जेह की तस्वीरें निकाल रहे हैं और उसका वीडियो बना रहे हैं. जेह फोटोग्राफर्स को देख कर बड़ा खुश होता है और वह उनकी तरफ जाने की कोशिश करता है. जेह नैनी से अपना हाथ छुड़ा लेता है और फोटोग्राफर्स की ओर बढ़ने लगता है. नैनी उसे रोकने की कोशिश करती है, तो वह जमीन पर बैठ जाता है. इसके बाद नैनी उसे जबरदस्ती गोद में उठाती है और उसे लेकर आगे बढ़ जाती है.

भोले-भाले जेह का यह क्यूट अंदाज उनके फैंस को भा गया है. जेह की इस क्यूटनेस पर फैंस फिदा हो गए हैं. कमेंट सेक्शन में ज्यादातर फैंस लिख रहे हैं कि यह कितना क्यूट है. फैन्स का कहना है कि तस्वीरें खिंचवाना जेह को बहुत पसंद है. गौरतलब है कि जेह का बड़ा भाई तैमूर कई बार फोटोग्राफर्स से चिढ़ता हुआ नजर आया है, लेकिन जेह फोटोग्राफर्स को देखकर हमेशा बहुत खुश होता है.

VIDEO: सैफ बहन सोहा संग आए नज़र, दोनों ने एक साथ क्लिक कराई फोटोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com