नाखून चबाने से लेकर पैर हिलाने तक, बॉलीवुड के इन स्टार्स को हैं बुरी आदतें, रानी मुखर्जी की आदत जान उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के कुछ मशहूर सितारे कई बार अपनी बुरी आदतों की वजह से भी चर्चा में आ जाते हैं. आज हम बॉलीवुड स्टार्स की ऐसी ही आदतों के बारे में बात करने जा रहे हैं.

नाखून चबाने से लेकर पैर हिलाने तक, बॉलीवुड के इन स्टार्स को हैं बुरी आदतें, रानी मुखर्जी की आदत जान उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के ये दिग्गज कलाकार इन आदतों से हैं परेशान

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स अपनी अदाकारी और लुक्स के लिए तो चर्चा में रहते हैं, लेकिन कई बार वे अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में आ जाते हैं. इन स्टार्स के फैंस अपने फेवरेट एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बारे में हर डिटेल जानने के इच्छुक रहते हैं. तो हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के ये सितारे कई बार अपनी बुरी आदतों की वजह से भी चर्चा में आ जाते हैं. आज हम बॉलीवुड स्टार्स की ऐसी ही आदतों के बारे में बात करने जा रहे हैं.

रानी मुखर्जी

v3opqu08

अपनी जबरदस्त अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बनाने वालीं बॉलीवुड की रानी, रानी मुखर्जी कभी एक बुरी आदत से परेशान थीं. रानी मुखर्जी एक समय में चेन स्मोकर हुआ करती थीं. हालांकि अब ऐसा नहीं है और रानी ने अपनी आदत पर कंट्रोल कर लिया है.

करीना कपूर खान

agvttuvo

करीना कपूर खान बेहद चर्चित और सफल अभिनेत्री हैं. उनका हर अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है. लेकिन क्या आप जानते हैं पटौदी खानदान की बहू भी एक बुरी आदत से परेशान हैं. जी हां, करीना की भी एक बुरी आदत है और वह है नाखून चबाना. जी हां, अपने नाखूनों को कुतरते हुए कई बार वह मीडिया के कैमरे में कैद भी हो चुकी हैं.

जॉन अब्राहम

v9940b6g

अपनी जबरदस्त बॉडी के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम को भी एक बुरी आदत है. फैंस को फिटनेस गोल देते जॉन यूं तो हर तरह से परफेक्ट हैं, लेकिन एक आदत से वह मात खा जाते हैं. जॉन को बैठे-बैठे पैर हिलाने की बुरी आदत है. जॉन चाह कर भी अपनी इस आदत पर कंट्रोल नहीं कर पाते.

आमिर खान

r9i1k4eo

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान फिल्मों में अपने सधे हुए अभिनय से खूब तारीफ बटोरते हैं. एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले आमिर की भी एक बुरी आदत है. एक इंटरव्यू के दौरान उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने ये खुलासा किया था कि आमिर हर रोज नहाना पसंद नहीं करते.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

U-19 वर्ल्ड चैंपियंस ने NDTV से की बात, टिटास बोलीं -"एयरपोर्ट पर सभी कर रहे थे इंतजार"