करीना, कृति और तब्बू के फोटोशूट को देख सोशल मीडिया पर फूटा फैन्स का गुस्सा, बोले- ये कैसे हो सकता है?

हाल ही में करीना ने वोग इंडिया के लिए किए गए फोटोशूट से तीनों का एक वीडियो शेयर किया था. जहां इस नए वीडियो में स्टार पॉवर देखने को मिला तो वहीं कुछ लोगों ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए.

करीना, कृति और तब्बू के फोटोशूट को देख सोशल मीडिया पर फूटा फैन्स का गुस्सा, बोले- ये कैसे हो सकता है?

करीना, कृति, तब्बू के फोटोशूट पर मचा बवाल

नई दिल्ली :

रिया कपूर की फिल्म 'द क्रू' में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू को साथ देखा जाएगा. इस बात का ऐलान करने के लिए हाल ही में करीना ने वोग इंडिया के लिए किए गए फोटोशूट से तीनों का एक वीडियो शेयर किया था. जहां इस नए वीडियो में स्टार पॉवर देखने को मिला तो वहीं कुछ लोगों ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए. दरअसल, इस फोटोशूट में बीच में करीना कपूर नजर आ रही थीं और उनके अगल बगल तब्बू और कृति सेनन थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन सभी एक्ट्रेसेज में सबसे कम हाइट वाली करीना हैं, फिर भी फोटोशूट में सबसे लंबी दिख रही थीं. 

करीना की हाइट तब्बू और कृति से ज्यादा कैसे?

ऐसे में अब करीना, कृति और तब्बू का यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं लोग करीना कपूर के लंबे हाइट के बारे में भी जिक्र करने लगे हैं. वे पूछ रहे हैं कि करीना की हाइट इन दोनों से ज्यादा कैसे है! इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, "करीना को किस चीज पर खड़ा किया है? वो कृति से लंबी नहीं है". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "तब्बू करीना से छोटी है या करीना दो लंबी महिलाओं के बीच में छोटी दिखना नहीं चाहतीं".

बीच में होनी चाहिए थी तब्बू 

करीना की हाइट के अलावा बहुत सारे लोगों ने ये बात भी बोली कि तब्बू सीनियर हैं, इसलिए उन्हें बीच में होना चाहिए था. एक यूजर इस पर कमेंट करते हुए लिखते हैं, "ये शर्म की बात है कि उन्होंने तब्बू को सेंटर में नहीं रखा". खैर, इस फिल्म के बारे में करीना ने वोग से बात की और कहा, "मुझे लगता है कि मैं सही लोगों के साथ आने के लिए इंतजार कर रही थी. मुझे हमेशा से पता था कि रिया जब दोबारा कुछ करेंगी तो कमाल से कम नहीं होगा. मुझे याद है जब हमने फिल्म के प्लॉट पर बात की थी और उन्होंने मुझे बताया कि वो तब्बू और कृति को भी लेने की प्लॉनिंग बना रही हैं. तब मैंने सोचा कि ये कितना शानदार होने वाला है. हमनें 'वीरे दी वेडिंग' में जादू किया लेकिन इस तरह की दो शानदार एक्ट्रेसेस के साथ फिल्म को बनाना बहुत ही शानदार होने वाला है". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com