क्या यह है करीना कपूर और सैफ अली खान का छोटा बेटा जेह? देखें तस्वीरें

करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह अली खान की तस्वीर सामने आई है. यह तस्वीर उनके फैन पेज पर शेयर की गई है. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं की गई है कि यह फोटो जेह ही की है. 

क्या यह है करीना कपूर और सैफ अली खान का छोटा बेटा जेह? देखें तस्वीरें

जेह अली खान की पहली तस्वीर आई सामने

खास बातें

  • करीना कपूर के छोटे बेटे की तस्वीर वायरल
  • 21 फरवरी को हुआ था जेह का जन्म
  • तैमूर अली खान हैं बड़े भाई
नई दिल्ली:

करीना कपूर ने जब से अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. वे आए दिनों किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में आ ही जाती हैं बीते दिनों अपने द्वारा लिखी गई किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. वहीं अब उनके छोटे नवाब यानी की करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह अली खान की तस्वीर सामने आई है. यह तस्वीर उनके फैन पेज पर शेयर की गई है. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं की गई है कि यह फोटो जेह ही की है. 


बड़े भाई की तरह दिखते हैं जेह
ये नन्हा मेहमान कोई और नहीं बल्कि सैफीना का छोटा बेटा 'जेह अली खान' बताया जा रहा है. अगर इस तस्वीर को देखा जाए तो इसमें कोई शक नहीं की जेह अपने बड़े भाई तैमूर अली खान की तरह दिखते हैं. जेह के फीचर्स हूबहू अपने बड़े भाई से मिलते हैं. इस लिए इतनी आसानी से दोनों की बीच फर्क निकाल पाना काफी कठिन रहा. बता दें कि जेह का जन्म इसी साल 21 फरवरी को हुआ था. तब से फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार अब फैंस का इंतजार खत्म हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


2016 में हुआ था तैमूर का जन्म 
आपको याद दिला दें कि करीना ने सैफ अली खान के साथ 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी. वहीं शादी के 4 साल बाद करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान को जन्म दिया. तैमूर के नाम पर काफी विवाद हुआ, लेकिन अब तैमूर को लोगों की तरफ से भरपूर प्यार मिल रहा है.