करीना कपूर ने शेयर की बचपन की फोटो, 80 के दशक की क्रिसमस पार्टी में ऐसी दिखीं बेबो- देखें Photo

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है, जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है.

करीना कपूर ने शेयर की बचपन की फोटो, 80 के दशक की क्रिसमस पार्टी में ऐसी दिखीं बेबो- देखें Photo

करीना कपूर को आई 80 के दशक की याद

खास बातें

  • करीना कपूर को आई 80 के दशक की याद
  • मां और बहन के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • करीना और करिश्मा के बीच सात साल का है अंतर
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अपनी किताब को लेकर खास चर्चाओं में बनी हुई हैं. इसी बीच 40 वर्षीय एक्ट्रेस करीना को 80 के दशक की याद आई है. करीना अपने अतीत के दौर में जाकर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर को सामने लेकर आई हैं, जो उनके दिल के सबसे करीब है. जी हां, करीना ने एक खूबसूरत याद अपने फैंस के साथ शेयर की है. जिसमें करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर और मां बबीता नजर आ रही हैं.

थ्रोबैक तस्वीर वायरल
तस्वीर को साझा करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं "क्या यह क्रिसमस है ?, मम्मा की बेटियां" तस्वीर देखकर मालूम होता है कि उन्हें 80 के दौर में पहने जा रहे इन आउटफिट्स से कितना प्यार है. करीना की इस तस्वीर पर फैंस के साथ ही सेलेब्स की भी प्रतिक्रिया देखी जा सकती हैं. सबा पटौदी और करिश्मा कपूर ने कमेंट कर तस्वीर की तारीफ की है. बता दें कि इससे पहले करीना ने मदर्स डे पर अपनी मां के साथ अपने बचपन की तस्वीर साझा की थी. तस्वीर में देखा जा सकता है कि करिश्मा काफी छोटी हैं और करीना अपनी मां की गोद में नजर आ रही हैं. करीना और करिश्मा के बीच सात साल का अंतर है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर
करीना कपूर को आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान नजर आए  थे. करीना अब 'लाल सिंग चड्ढा' फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. जिसकी शूटिंग उन्होंने प्रेग्नेंसी पीरियड में खत्म कर ली थी. करीना ने हाल ही में अपनी किताब प्रेग्नेंसी बाइबाल भी लॉन्च की है. इस किताब में उन्होंने प्रेग्नेंसी के अनुभवों के बारे में शेयर किया है.