करीना कपूर बोलीं- 'हम फिल्म जगत में मनोरंजन करने के लिए हैं, घृणा और नकारात्मकता फैलाने के लिए नहीं'

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद जिस प्रकार से हिंदी फिल्म उद्योग यानी बॉलीवुड की छवि को खराब किया जा रहा है उससे उन्हें बहुत दुख पहुंचा है.

करीना कपूर बोलीं- 'हम फिल्म जगत में मनोरंजन करने के लिए हैं, घृणा और नकारात्मकता फैलाने के लिए नहीं'

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद जिस प्रकार से हिंदी फिल्म उद्योग यानी बॉलीवुड की छवि को खराब किया जा रहा है उससे उन्हें बहुत दुख पहुंचा है. एक कार्यक्रम के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा कि फिल्म उद्योग के प्रति जिस प्रकार की संवेदनहीनता प्रदर्शित की जा रही है वह परेशान करने वाली है.

मिथुन चक्रवर्ती की मसूरी में अचानक बिगड़ी तबीयत, डॉक्टरों की टीम देखने पहुंची होटल

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि सिनेमा जगत को और अधिक मुखर और निडर होने की जरूरत है. इस पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा, "आप यह माने या न माने, उद्योग को निशाना बनाया जा रहा है. आप कुछ कहेंगे तो आपकी आलोचना की जाएगी, नहीं कहेंगे फिर भी आपको निशाना बनाया जाएगा." उन्होंने कहा कि किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने पर अभिनेताओं को ट्रोल किया जा रहा था इस कारण से हमने चुप रहना ठीक समझा.

सोनू सूद को मिला प्रवासियों के लिए काम करने का फल, बोले- अब मुझे हीरो के रोल मिलने लगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा कि यह विडंबना है कि फिल्म उद्योग जो केवल मनोरंजन देना चाहता है, उसकी छवि ऐसी बनाई जा रही है जैसे यह रहने लायक जगह न हो. करीना ने कहा, "अगर अभिनेता नहीं बोलना चाहते तो समझ में आता है क्योंकि देखिये किस प्रकार से अकारण ट्रोल किया जा रहा है. वह असल में मनोरंजन उद्योग में घृणा और नकारात्मकता फैला रहे हैं. हम यहां अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए हैं. हम यहां घृणा और नकारात्मकता फैलाने के लिए नहीं हैं."



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)