बेहद खास हैं बॉलीवुड की इन स्टार्स की आंखें, किसी की ग्रीन तो किसी की ब्राउन आइज के दीवाने रहे हैं फैंस

किसी की लंबे घने बाल तो किसी की ऊंचाई तो किसी की आंखों का रंग चर्चा में रहता है. बॉलीवुड के कुछ स्टार्स के आंखों का रंग सामान्य से अलग है और जो उन्हें अलग पहचान भी देता है.

बेहद खास हैं बॉलीवुड की इन स्टार्स की आंखें, किसी की ग्रीन तो किसी की ब्राउन आइज के दीवाने रहे हैं फैंस

आंखों की वजह से भी पहचाने जाते हैं ये फिल्मी सितारे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने शारीरिक बनावट की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. किसी की लंबे घने बाल तो किसी की ऊंचाई तो किसी की आंखों का रंग चर्चा में रहता है. बॉलीवुड के कुछ स्टार्स के आंखों का रंग सामान्य से अलग है और जो उन्हें अलग पहचान भी देता है. विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय तो इस लिस्ट में टॉप पर आती ही हैं, लेकिन कई और सितारे हैं जो अपनी रंगीन आंखों की वजह से जाने जाते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की आंखों की चर्चा दुनिया भर में है. ऐश्वर्या की आंखों को दुनिया की सबसे खूबसूरत आंखें कहते हैं. उनकी आंखें हरे रंग की हैं, जो काफी यूनिक हैं.

रानी मुखर्जी (Rani mukherjee)

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकीं रानी मुखर्जी की आंखों का रंग भी अलग है. बंटी और बबली, हम तुम और मर्दानी जैसी फिल्मों से सुर्खियां बटोरने वाली रानी की आंखों का रंग ब्राउन है.

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर की आंखें भी कुछ अलग हैं, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाती हैं. हीरो नंबर वन, बीवी नंबर वन और राजा बाबू जैसी बेहद सफल फिल्में देने वाली करिश्मा की आंखों का रंग हल्का नीला है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

करिश्मा कपूर की छोटी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की आंखें भी अलग हैं. हाल में फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आईं करीना की आंखों का कलर हेजल ग्रीन कलर है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

पहली ही फिल्म से स्टार बनने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की आंखों का रंग भी हेजल ग्रीन है. उनकी डायनामिक पर्सनैलिटी और उनकी आंखों का रंग उन्हें एक अलग पहचान देते हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

डांस के मामले में ही नहीं बल्कि आंखों के रंग के मामले में भी जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन को टक्कर देते हैं. टाइगर श्रॉफ की आंखों का रंग भी ऋतिक की तरह ही बेहद खूबसूरत है. टाइगर की आंखें हल्के भूरे रंग की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com