करीना कपूर ने तैमूर और जेह के साथ होली सेलिब्रेशन की फोटो की शेयर तो फैन्स बोले- होली पर आप भी पुराने कपड़े पहनते हो

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिनमें वह बेटे जेह और तैमूर अली खान के साथ होली सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं.

करीना कपूर ने तैमूर और जेह के साथ होली सेलिब्रेशन की फोटो की शेयर तो फैन्स बोले- होली पर आप भी पुराने कपड़े पहनते हो

करीना कपूर ने तैमूर और जेह के साथ यूं मनाई होली

नई दिल्ली:

होली का त्योहार आ गया है. चारों ओर होली का हुड़दंग है. ऐसे में हमारे चहेते सितारे भी किस तरह होली के रंग से अछूते रह सकते हैं. जहां बॉलीवुड सेलेब्रिटी होली की फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं, वहीं करीना कपूर खान ने भी बेटे तैमूर अली खान और बेटे जेह के साथ होली खेलने की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह नन्हे तैमूर और जेह पिचकारी से रंग डाल रहे हैं और पूरी तरह रंग में भीगे नजर आ रहे हैं. करीना कपूर ने इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और इन्हें फैन्स का जमकर प्यार भी मिल रहा है. 

करीना कपूर ने तैमूर अली खान और जेह के साथ इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'इस होली सेशन के बाद हम जो नींद लेने जा रहे हैं उसका इंतजार नहीं कर सकते (मिस यू सैफू)...सभी की जिंदगी में खुशियों और प्यार का रंग खुले. हैप्पी होली.' इस तरह उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम फैमिली को होली की मुबारकबाद दी है. करीना कपूर और उनके दोनों बेटों की इन फोटो पर सेलेब्स से लेकर फैन्स तक खूब कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी इन फोटो पर इमोजी के जरिये कमेंट किया है. यही नहीं, फैन्स भी अपनी फेवरिट फैमिली को होली की बधाई देते नजर आ रहे हैं. कुछ फैन्स तो चुटकी लेने से बाज नहीं आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'मुझे लगता था होली पे हम ही पुराने कपड़े पहनते हैं, आप लोग भी पहनतो हो ये आज पता चला.' इस तरह इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट आ रहे हैं.