हाथ में कॉफी का मग लेकर करीना कपूर ने चली ऐसी चाल, लोग बोले- ये मलाइका की तरह क्यों चल रही है? देखें Video

करीना कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने घर से कॉफी का मग लेकर अपनी कार की तरफ तेजी से जाते हुए दिखाई दे रही हैं.

हाथ में कॉफी का मग लेकर करीना कपूर ने चली ऐसी चाल, लोग बोले- ये मलाइका की तरह क्यों चल रही है? देखें Video

करीना कपूर फोटो

नई दिल्ली :

करीना कपूर अक्सर अपने स्टनिंग लुक से लोगों का दिल चुरा लेती हैं. फिर चाहे वे फिल्मों में नजर आएं या रैंप वॉक करते हुए. करीना की हर एक पोस्ट को देखना उनके फैन्स खासा पसंद करते हैं. इसी क्रम में करीना कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने घर से कॉफी का मग लेकर अपनी कार की तरफ जाते हुए दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आते ही वायरल होने लगा है, जिस पर लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

इस वीडियो को करीना कपूर के एक फैन पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना व्हाइट कलर की शर्ट और स्ट्राइप पैंट पहनकर अपने घर से निकल रही हैं. इस दौरान उन्होंने आंखों पर गॉगल लगाए हैं और उनके हाथ में कॉफी का मग और मोबाइल फोन भी है. करीना तेजी से अपनी कार की तरफ जाती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो में करीना का कैजुअल लुक लोगों को काफी इम्प्रेस कर रहा है. हालांकि जहां ये वीडियो कुछ को पसंद आया है, तो कुछ ने उन्हें रोस्ट करना शुरू कर दिया है.

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इसकी वॉक को क्या हुआ है? ये मलाइका की तरह क्यों चल रही है?'. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘पता नहीं किस बात का घमंड है इसे'. वहीं करीना के चाहने वाले उनका यह वीडियो सामने आने के बाद एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही करीना कपूर आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी.

ये भी देखें: करिश्‍मा और भूमि एयरपोर्ट पर आई नजर, टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर दिखे अर्जुन कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com