करीना कपूर ने सोनम कपूर संग तरीफां सॉन्ग पर किया जमकर डांस, खूब Viral हो रहा है Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों तरीफां सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

करीना कपूर ने सोनम कपूर संग तरीफां सॉन्ग पर किया जमकर डांस, खूब Viral हो रहा है Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 'तरीफां' सॉन्ग पर किया जमकर डांस

खास बातें

  • करीना कपूर और सोनम कपूर ने 'तरीफां' सॉन्ग पर जमकर डांस
  • वीडियो में दिखा दोनों का जबरदस्त अंदाज
  • करीना कपूर और सोनम कपूर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' (Veere Di Wedding) में एक साथ नजर आई थीं. इस फिल्म में करीना कपूर और सोनम कपूर ने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों तरीफां सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. उनका यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में दोनों का डांस देख फैंस भी उनकी जमकर तारीफें कर रही हैं. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का यह डांस वीडियो 'डांस इंडिया डांस' के मंच से जुड़ा हुआ है, जिसमें दोनों का अंदाज देखने लायक है. इसमें करीना कपूर जहां स्काइब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं सोनम कपूर पिंक लहंगे में दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि उनके इस डांस वीडियो को अभी तक 2.5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें उनका डांस और एक्सप्रेशंस, दोनों ही काफी कमाल के लग रहे हैं. बता दें कि फिल्म वीरे दि वेडिंग में भी तरीफां सॉन्ग पर करीना कपूर और सोनम कपूर का अंदाज देखने लायक था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी. इन दिनों करीना कपूर घर पर ही अपना समय बिता रही हैं. वह जल्द ही मम्मी भी बनने वाली हैं. करीना कपूर घर रहते हुए भी अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इससे इतर सोनम कपूर की बात करें तो वह फिल्म ब्लाइंड में नजर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है.