करीना, अनुष्का से लेकर शाहिद और मीरा ने कुछ इस अंदाज में कहा 2022 को अलविदा, 2023 के आगमन पर कही ये बात 

करीना कपूर ने भी अपने वाल पर सनशाइन फोटो शेयर की है. फोटो में करीना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 2022 के आखिरी सूर्यास्त का पीछा करते हुए और पोज देते हुए. चलो 2023 आ जाओ. मैं तुम्हारे लिए तैयार हूं.

करीना, अनुष्का से लेकर शाहिद और मीरा ने कुछ इस अंदाज में कहा 2022 को अलविदा, 2023 के आगमन पर कही ये बात 

करीना, अनुष्का से लेकर शाहिद और मीरा ने कुछ इस अंदाज में कहा 2022 को अलविदा

नई दिल्ली :

आज साल की आखिरी दिन है और नए साल की तैयारियों में सभी लगे हुए हैं. फिल्म इंडस्ट्री में भी खासा चहल पहल है. कई सेलेब्स इस खास दिन के स्वागत के लिए विदेश गए हैं. वहीं कुछ लोग साल के आखिरी दिन को अलविदा सुर्योदय की फोटो के साथ कह रहते दिखे. विराट कोहली ने साल के आखिरी दिन आज यानी 31 दिसंबर को अपनी वाइफ के साथ एक खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते वक्त विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, ‘साल 2022 का आखिरी सनशाइन. इस फोटो में विराट के अलावा उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका उनके हाथों में दिख रही हैं. जबकि दोनों ही पूल साइड के किनारे खड़े पोज देते दिखे. 

वहीं मीरा कपूर ने भी लास्ट सनशाइन की फोटो शेयर की है. फोटो में वह शाहिद कपूर के साथ समंदर के किनारे नजर आ रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 2023 आपका इंतजार कर रहा है. इसके साथ उन्होंने  सूर्य की इमोजी भी शेयर की है. फोटो में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं. मीरा ने शाहिद के गले में हाथ डाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं करीना कपूर ने भी अपने वाल पर सनशाइन फोटो शेयर की है. फोटो में करीना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 2022 के आखिरी सूर्यास्त का पीछा करते हुए और उसी में रहकर पोज़ देते हुए... चलो 2023... आ जाओ... मैं तुम्हारे लिए तैयार हूं.. ब्लू शर्ट औऱ जींस में करीना ने मुस्कराते हुए पोज दी है. फोटो में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.