इंग्लैंड पहुंच रोमांटिक हुए करीना कपूर और सैफ अली खान, समुद्र किनारे किया किस, फैंस बोले- 'माशाल्लाह किसी की नजर न लगे'

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों परिवार के साथ इंग्लैंड में हैं. वह अपना वेकेशन मनाने के लिए गई हैं. बावजूद इसके करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह इंग्लैंड से अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं.

इंग्लैंड पहुंच रोमांटिक हुए करीना कपूर और सैफ अली खान, समुद्र किनारे किया किस, फैंस बोले- 'माशाल्लाह किसी की नजर न लगे'

करीना कपूर और सैफ अली खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों परिवार के साथ इंग्लैंड में हैं. वह अपना वेकेशन मनाने के लिए गई हैं. बावजूद इसके करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह इंग्लैंड से अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं. अब उन्होंने पति एक्टर सैफ अली खान के साथ बेहद खास तस्वीरें शेयर की हैं. करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति सैफ अली खान के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में उन दोनों को समुद्र बीच पर देखा जा सकता है. सैफ अली खान और करीना कपूर की यह सेल्फी तस्वीरें हैं.  तस्वीरों में अभिनेत्री पति के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं एक तस्वीर में सैफ अली खान करीना कपूर को किस कर रहे हैं. इस तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने खास कैप्शन भी लिखा है. सोशल मीडिया पर करीना कपूर और सैफ अली खान की यह रोमांटिक तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. दोनों कलाकारों के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस कपल की तस्वीरों की तारीफ तक रहे हैं.  एक फैन ने करीना कपूर और सैफ अली खान की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, माशाल्लाह किसी की नजर न लगे. वहीं दूसरे ने लिखा, आप दोनों जैसा कोई नहीं. आपको बता दें कि करीना कपूर जल्द फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता आमिर खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.