करीना कपूर गर्ल्स गैंग के साथ लंदन की सड़कों पर इंजॉय करती आईं नजर, जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें

करीना और सैफ की कई तस्वीरें भी सामने आईं. वहीं अब करीना की गर्ल गैंग भी लंदन में उनके साथ नजर आ रही हैं. एक लेटेस्ट फोटो में करीना कपूर के साथ बहन करिश्मा कपूर, बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला भी नजर आ रही हैं.

करीना कपूर गर्ल्स गैंग के साथ लंदन की सड़कों पर इंजॉय करती आईं नजर, जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें

लंदन से सामने आई करीना कपूर के गर्ल गैंस की तस्वीर

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों लंदन में छुट्टियां का पूरा मजा ले रही हैं. करीना अपने हसबेंड सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ सप्ताह भर से हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं. करीना और सैफ की कई तस्वीरें भी सामने आईं. वहीं अब करीना की गर्ल गैंग भी लंदन में उनके साथ नजर आ रही हैं. एक लेटेस्ट फोटो में करीना कपूर के साथ बहन करिश्मा कपूर, बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला भी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है. 


इंस्टाग्राम पर शेयर हुई तस्वीर में करीना कपूर और करिश्मा कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड्स अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला के साथ फैशनेबल और स्टाइलिश अंदाज में लंदन की सड़कों पर मस्ती करती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर इन ग्लैमरस दीवाज की ग्रुप फोटो सामने आई है.  लंदन की गलियों में एन्जॉय कर रही करीना कपूर ने ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस के साथ सेम कलर की जैकेट को टीमअप किया है. जबकि करिश्मा कपूर पिंक-येलो फ्लॉवर प्रिंटेड ब्लैक मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं नताशा सफेद रंग के मिनी ड्रेस और अमृता अरोड़ा ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं.

बी टाउन की इन ग्लैमरस दीवाज ने लंदन की गलियों में जमकर एन्जॉय किया है. करीना कपूर खान ने अपनी बेस्टीज के साथ तस्वीरें शेयर की थी, वहीं करिश्मा ने भी एक तस्वीर शेयर की. करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. उन्हें ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में देखा जाएगा, जिसे सुजॉय घोष ने बनाया है. इसके अलावा सुपरस्टार आमिर खान के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में भी करीना नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पNDTV से करण जौहर ने कहा, नेपोटिज्म के लिए अभी भी उठाए जाते हैं मेरे ऊपर सवाल