करण सिंह ग्रोवर के लिए खास है यह साल, बैक-टू-बैक तीन शो में आएंगे नजर

करण सिंह ग्रोवर 2022 को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं, इस साल एक के बाद एक वह कई शोज में नजर आएंगे. यह साल इनके करियर के लिए शानदार रहने वाला है.

करण सिंह ग्रोवर के लिए खास है यह साल, बैक-टू-बैक तीन शो में आएंगे नजर

करण सिंह ग्रोवर के आने वाले हैं तीन शो

नई दिल्ली :

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) पर्दे पर चाहे जिस भी भूमिका में नजर आते हैं, अपनी एक अलग छाप छोड़ते हैं. उनका स्क्रीन प्रेजेंस, उम्दा परफॉर्मेंस और लुक दर्शकों को काफी पसंद आता है. नए साल में करण अपने कई नए प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. करण सिंह ग्रोवर का कहना है कि यह साल कई मायनों में उनके  लिए बेहद खास होने जा रहा है. वह इस साल एक के बाद एक कई सारे शोज में नजर आएंगे और  विविध तरह की भूमिकाओं में दिखेंगे. 

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने कहा, '2022 अविश्वसनीय लग रहा है. मैं इस साल एक अभिनेता के रूप में  अलग अलग तरह की भूमिकाएं करने को लेकर उत्सुक हूं. यह साल मेरे जीवन में बेहद खास होने जा रहा है.' करण सिंह ग्रोवर ने अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स की एक झलक भी शेयर की है, अभिनेता ने कहा, 'मेरे पास इस साल तीन वेब शो हैं. ये तीनों एक दूसरे से बहुत अलग हैं और तीनों में मुझे बहुत अलग तरह के किरदारों को करने का मौका मिला है. मैं अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स में एक्शन, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर और रोमांस जैसे जॉनर पर पर काम करूंगा, इन किरदारों से उन्हें एक अलग पहचान मिलेगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) को आखिरी बार आउटिंग में देखा गया था, करण सिंह ग्रोवर ने टेलीविजन इंडस्ट्री अपनी एक खास जगह बनाई है. साल 2004 में बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कितनी मस्त है जिंदगी से करण ने टेलीविजन में कदम रखा और कसौटी जिंदगी की, दिल मिल गए, कबूल है जैसे कई हिट शोज में दमदार भूमिका में दिखे.