करण जौहर ने छुए अनिल कपूर के पैर तो घबराकर एक फुट दूर भागे एक्टर VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे आप अपनी हंसी 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की अनिल कपूर एंट्री करते हैं उतने में ही करण जौहर पैर छूने आगे बढ़ते हैं

करण जौहर ने छुए अनिल कपूर के पैर तो घबराकर एक फुट दूर भागे एक्टर VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे आप अपनी हंसी 

करण जौहर ने छुए अनिल कपूर के पैर तो घबराकर एक फुट दूर भागे एक्टर

नई दिल्ली:

सिनेमा घरों में एक के बाद एक फिल्में रिलीज हो रही हैं. वहीं अब फिल्म जुग जुग जियो के रिलीज होने की बारी है. फिल्म के रिलीज से पहले एक्टर्स लगातार फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की फिल्म के प्रमोशन में पहुंचे अनिल कपूर और करण जौहर की जैसे ही मुलाकात होती है दोनों का अंदाज देखने लायक होता है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की अनिल कपूर एंट्री करते हैं उतने में ही करण जौहर पैर छूने आगे बढ़ते हैं, वहीं घबराकर अनिल कपूर एक फुट दूर छलांग लगाते हैं. दरअसल करण जौहर अनिल कपूर के पैर छूने नहीं बल्की अपना पैन उठाने के लिए झुकते हैं, लेकिन अनिल कपूर को लगता है की वे उनके पैर छू रहे हैं. ये वीडियो काफी मजेदार है सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- क्या बात है रिश्ता ही बदल गया. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा सर तो अभी जवान हैं. आपको बता दें की फिल्म जुग जुग जियो में अनिल कपूर के साथ ही कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और वरुण धवन हैं. आपको बता दें की जुग जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरो में रिलीज होने को तैयार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:गौरी खान का मुंबई में दिखा क्‍लासी लुक, ब्‍लैक आउट‍फिट में आईं नजर