अपने 2 में पिता सनी के साथ नजर आएंगे करण देओल, एक्टर ने शेयर की PHOTOS, करण के कूल लुक पर फिदा हुए लोग 

सनी देओल ने कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे करण देओल के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

अपने 2 में पिता सनी के साथ नजर आएंगे करण देओल, एक्टर ने शेयर की PHOTOS, करण के कूल लुक पर फिदा हुए लोग 

अपने 2 में नजर आएंगे करण देओल

नई दिल्ली :

सनी देओल हाल ही में फिल्म 'चुप' में नजर आए हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पांस मिला. चुप के बाद एक्टर अपनी अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म अपने 2 की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. अपने 2 में सनी देओल, बॉबी देओल, धर्मेंद्र के अलावा एक और देओल का नाम जुड़ गया है. जी हां, फिल्म में इस बार सनी देओल के बेटे करण देओल भी नजर आएंगे. फिल्म में करण का अहम रोल बताया जा रहा है. अपने 2 साल 2007 में आई फिल्म अपने का सीक्वल है, जिसे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था. ऐसे में अब सनी देओल ने कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे करण देओल के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी देओल ने इसके कैप्शन में लिखा है, "नीरज पाठक और करण देओल के साथ अपने 2 के लिए फाइनल रीडिंग". सनी ने एक बाद एक कई फोटोज को शेयर किया है. इन तस्वीरों में पिता-बेटे के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. फोटो में जहां सनी देओल ब्लैक जैकेट के अंदर व्हाइट टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं. वहीं पफ ब्लैक जैकेट, उसके अंदर शर्ट और सिर पर कैप के साथ करण देओल के कूल लुक ने भी लोगों को इम्प्रेस किया है. बॉबी देओल का भी इमोजी वाला कमेंट इस पोस्ट पर देखने को मिल रहा है. 

बात करें करण देओल के करियर की तो वे बॉलीवुड में 2019 की फिल्म 'पल पल दिल के पास' से डेब्यू कर चुके हैं. इस फिल्म में करण ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था. फिल्म में उनके साथ सहर बम्बा लीड रोल में नजर आई थीं.

ये भी देखें: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में आशा पारेख को मिला दादा साहेब फालके अवार्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com