कपिल शर्मा ने दी Good News, दूसरी बार पापा बनने जा रहे हैं कॉमेडी किंग

पहली बार हुआ है कि कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से दूसरी बार पिता बनने की पुष्टी करते हुए फैन्स के लिए खास मैसेज शेयर किया है. 

कपिल शर्मा ने दी Good News, दूसरी बार पापा बनने जा रहे हैं कॉमेडी किंग

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने दी Good News

नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) अगले महीने ऑफ एयर होने जा रहा है इस खबर से सोशल मीडिया पर हरकंप मचा दी थी लेकिन अब इस खबर की पूरी सच्चाई को सामने लाते हुए कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने लिखा- द कपिल शर्मा शो अगले महीने से ऑफ एयर होने जा रहा है क्योंकि मुझे अपनी पत्नी के साथ घर पर रहना है. ताकि मैं अपने दूसरे बच्चे का स्वागत कर पाउं. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है कि कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से दूसरी बार पिता बनने की पुष्टी करते हुए फैन्स के लिए खास मैसेज शेयर किया है. 
 

आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो फरवरी के दूसरे हफ्ते में ऑफ एयर होने जा रहा. हालांकि इस महीने की शुरुआत में ही कपिल शर्मा ने एक ट्वीट करके सबको चौंका दिया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था मैं एक शुभ समाचार देने वाला हूं. इस ट्वीट के बाद से ही फैन्स ने यह कयास लगाने शुरु कर दिए थे कि कपिल शर्मा फिर से पापा बनने वाले हैं. लेकिन वो एक प्रमोशनल कैंपेन निकला, जिसके ज़रिए कपिल ने नेटफ्लिक्स के साथ अपने नये शो की जानकारी शेयर की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की पत्नी गिन्नी चतरथ की दूसरी बार प्रेग्नेंसी की खबर पहली बार नवम्बर महीने में सामने आई थी. दरअसल, कपिल शर्मा की की एक फैमिली फोटो सामने आई थी जिसमें उनकी पत्नी गिन्नी कपिल की मां और बेटी अनायरा के साथ नजर आईं थी. इस फोटो में गिन्नी ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर कुर्सी के पीछे खड़ी नजर आ रहीं थी. जिसे देखकर ही कयास लगाए जा रहें थे कि वह जल्द ही मां बनने वाली है.