विज्ञापन
This Article is From Nov 14, 2022

'कांतारा' हिंदी का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, किया धमाकेदार कलेक्शन

Kantara Hindi Box Office Collection: ‘कांतारा’ का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के हिंदी वर्जन के आंकड़े सुनकर हैरान रह जाएंगे.

'कांतारा' हिंदी का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, किया धमाकेदार कलेक्शन
Kantara Hindi Box Office Collection: कांतार ने अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

‘कांतारा' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिलचस्प यह है कि होम्बले फिल्म्स की कांतारा के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. बताया गया है कि फिल्म ने 13 नवंबर तक 75.95 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली है. फिल्म ने उस समय हिंदी बाजार में अपना परचम फहराया है जब अधिकतर हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती नजर आ रही हैं. 

‘कांतारा' के पहले हफ्ते के बॉक्स ऑफिस नंबर्स पर नज़र डालने के बाद, फिल्म ने हिंदी बाजार में पहले दिन 14 अक्टूबर, शुक्रवार को नेट 1.27 करोड़ के बड़े नबंर्स के साथ अपनी शुरुआत की. 15 अक्टूबर, शनिवार को इसका दूसरे दिन का कलेक्शन 2.75 करोड़ था और तीसरे दिन इसका कलकेशन 3.5 करोड़ रुपये था. इसके अलावा, अपने पहले सोमवार, 17 अक्टूबर को, फिल्म ने 1.75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया. टिकट दरों में कमी के बावजूद हिंदी बाजार में, जो अपने पहले दिन की तुलना में कलेक्शन में 40% से 50% की शानदार छलांग थी. 1.88 करोड़ के साथ 18 अक्टूबर और 1.95 करोड़ नेट 19 अक्टूबर का बिजनेस किया. वहीं 20 अक्टूबर को 1.90 करोड़ के कलेक्शन के साथ फिल्म ने लगातार इजाफा दर्ज किया गया. फिल्म ने 21 अक्टूबर, शुक्रवार को हिंदी मार्केट में नेट 2.05 करोड़ का बिजनेस किया. 22 अक्टूबर को हिंदी मार्केट में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2.55 करोड़ और 23 अक्टूबर को 2.65 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. 

फिल्म ने अपने अगले हफ्तें में भी बॉक्स पर राज किया, जबकि इसने 31 अक्टूबर को नेट 2.3 करोड़ का कलेक्शन किया और 1 नवंबर को 2.3 करोड़ नेट के साथ अपनी ग्रोथ बनाए रखी, जो 02 नवंबर को हिन्दी बाजार में बढ़कर नेट 2.05 करोड़ हो गई. 3 नवंबर को इसने 2.05 करोड़ और 4 नवंबर को 2.05 करोड़ की कमाई की थी. जबकि इसने 5 नवंबर को,  4.15 करोड़ दर्ज किए. फिल्म ने हिन्दी बाजार में 6 नवंबर को 4.5 करोड़ कमाए और 7 नवंबर को इसने नेट 2 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने 8 नवंबर को नेट 1.5 करोड़ कमाए, 9 नवंबर को 1.25 करोड़, 10 नवंबर को 1.25 करोड़, 11 नवंबर को 2.3 करोड़, 12 नवंबर और 13 नवंबर रविवार को इसने हिन्दी बजार में नेट  2.7 करोड़ का कलेक्शन किया. 

शानदार बॉक्स ऑफिस सफर के अलावा, 'कांतारा' ने भारत की करेंट टॉप 250 फिल्मों की सूची में भी नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई, जिसे हाल ही में IMDb द्वारा जारी किया गया था.

कांतारा का कन्नड़ वर्जन और हिंदी वर्जन 30 सितंबर और 14 अक्टूबर को रिलीज किया गया था. फिल्म का लेखन और निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया हैं. होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित, फिल्म में ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजेश खन्ना का वो डायहार्ड फैन, उनकी 55 साल पहले आई फिल्म देख किया था एक्टर बनने का फैसला, पद्मश्री से हो चुके हैं सम्मानित
'कांतारा' हिंदी का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, किया धमाकेदार कलेक्शन
शाहरुख खान ने कर ली हर कोशिश, फिर उनका तोहफा लेने को तैयार नहीं हुई ये एक्ट्रेस, भरे शो में सिखाया No Means No का मतलब
Next Article
शाहरुख खान ने कर ली हर कोशिश, फिर उनका तोहफा लेने को तैयार नहीं हुई ये एक्ट्रेस, भरे शो में सिखाया No Means No का मतलब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com