Kantara ने केजीएफ का तोड़ा रिकॉर्ड, इस राज्य में बनी सबसे ज्यादा देखे जानी वाली फिल्म

ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' ने नया रिकॉर्ड बना दिया है और इस मामले में केजीएफ के पहले पार्ट को पछाड़ दिया है.

Kantara ने केजीएफ का तोड़ा रिकॉर्ड, इस राज्य में बनी सबसे ज्यादा देखे जानी वाली फिल्म

कांतारा ने बना डाला यह रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' की कामयाबी का सफर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक के बाद एक उपलब्धि फिल्म के नाम जुड़ती जा रही है. फिल्म हिंदी में भी रिलीज हो चुकी है. वहीं फिल्म ने केजीएफ का रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिया है. जी हां, एकदम सही सुना आपने. 'कांतारा' एक्टर यश की फिल्म 'केजीएफ 1' से आगे निकल गई है. वैसे भी कमाई के मामले में कांतारा जबरदस्त कीर्तिमान बना चुकी है और एक सफल फिल्म साबित हो चुकी है. 

pdluubj8

मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि 'कांतारा' होम्बले प्रोडक्शन हाउस की कर्नाटक में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है. फुटफॉल के मामले में कांतारा, केजीएफ से आगे निकल चुकी है. केजीएफ-1 के फुटफॉल की बात करें तो यह आंकड़ा 75 लाख का था, लेकिन कांतारा के मामले में यह 77 लाख पहुंच चुका है. इस तरह यह सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है. 

mp084g5o

'कांतारा' से जुड़ी जबरदस्त इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है. फिल्म का नेट कलेक्शन लगभग 145 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. लेकिन आंखें खोल देने वाला इसका बजट है. कांतारा एक लो बजट फिल्म है. बताया जा रहा है कि फिल्म लगभग 15-20 करोड़ रुपये में बनाया गया है. इस तरह कमाई के मामले में यह अपनी लागत का लगभग दस गुना कमा चुकी है. फिल्म के डायरेक्टर-एक्टर ऋषभ शेट्टी हैं. 

Diwali 2022: एकता कपूर की पार्टी में शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com