कांतारा के फैन्स हो जाएं होशियार, 125 करोड़ में बन रहा है पार्ट 2 और इस दिन होगी रिलीज

पिछले साल ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. फिल्म को केवल साउथ इंडिया में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खूब पसंद किया गया था. 'कांतारा' साल 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है.

कांतारा के फैन्स हो जाएं होशियार, 125 करोड़ में बन रहा है पार्ट 2 और इस दिन होगी रिलीज

इस दिन शुरू होगी कांतारा 2 की शूटिंग

नई दिल्ली:

पिछले साल ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. फिल्म को केवल साउथ इंडिया में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खूब पसंद किया गया था. 'कांतारा' साल 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. अब फिल्म इस को पसंद करने वाले दर्शकों और फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है. 'कांतारा' का सीक्वल बनने की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इतना ही नहीं 'कांतारा 2' के बजट से लेकर शूटिंग और रिलीज को लेकर भी बड़ा खुलासा हो गया है. 

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने 'कांतारा 2' को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि इस फिल्म का कुल बजट 125 करोड़ रुपये है. 'कांतारा 2' की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू होगी. जबकि यह फिल्म अगले साल सेकंड हाफ में रिलीज की जाएगी. गौरतलब है कि ऋषभ शेट्टी द्वारा अभिनीत और निर्देशित 'कांतारा', तटीय कर्नाटक के एक गांव पर आधारित है और दिखाती है कि कैसे भूमि की दैव नर्तक कथा को क्षेत्र के मानव-प्रकृति संघर्ष में बुना गया है. फिल्म देव और गुलिगा प्रथा को मुख्यधारा में लाने की कोशिश की है. 

दैव नर्तक, जैसा कि फिल्म में दिखाया गया है, तटीय कर्नाटक के धार्मिक और सांस्कृतिक पदचिह्न का खास हिस्सा हैं. कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' बॉक्स ऑफिस पर हर भाषा में शानदार कमाई कर रही है. इस फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म में ऋषभ शेट्टी की एक्टिंग ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. आम से लेकर खास तक, हर किसी ने उनकी फिल्म की जमकर तारीफ की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com