कनिका कपूर लौटीं घर, भाई बोले- उनके संपर्क में आए लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट भी..

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पिछले महीने कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव आई थीं, और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. लेकिन अब वे अस्पताल से लौट आई हैं.

कनिका कपूर लौटीं घर, भाई बोले- उनके संपर्क में आए लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट भी..

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) लौटीं घर

खास बातें

  • कनिका कपूर घर लौटीं
  • 14 के लिए क्वारंटीन में रहेंगी सिंगर
  • भाई ने बताई कई खास बातें
नई दिल्ली:

बेबी डॉल फेम सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पिछले महीने कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव आई थीं, और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. लेकिन अब वे अस्पताल से लौट आई हैं और 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन में हैं. कनिका कपूर का दो हफ्ते तक लखनऊ के अस्पताल में इलाज चला था. अब उनके भाई अनुराग ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया कि कनिका घर आ चुकी हैं और घर के सभी लोग बहुत खुश भी हैं. बता दें कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की COVID-19 की छठी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. 

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के भाई अनुराग ने बताया, 'हां, कनिका वापस आ चुकी हैं. हम सब बहुत खुश हैं. वह अब ठीक हैं. डॉक्टरों ने उन्हें किसी तरह की सावधानी बरतने के लिए भी नहीं कहा है. हमें खुशी है कि कनिका अब सही हो चुकी हैं. लेकिन इससे भी अच्छी बात यह है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे,उनमें से किसी के भी कोरोना वायरस के टेस्ट पॉजिटिव नहीं आए थे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनिका कपूर 6 अप्रैल को अस्पताल से आई थीं. कनिका कपूर के क्वारंटीन के 14 दिन पूरे के होन के बाद पुलिस उनसे पूछताछ करेगी. कोरोना वायरस (Coronavirus) के निर्देशों के बावजूद लापरवाही बरतने के आरोप में कनिका कपूर के खिलाफ तीन एफआईआर (FIR) दर्ज की गई थी. इन एफआईआर में से एक लखनऊ चीफ मेडिकल ऑफिसर नरेंद्र कुमार अग्रवाल की शिकायत के आधार पर सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी. इसी सिलसिले में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) से पुलिस पूछताछ करेगी.