फिल्म को बनने में लगे 730 दिन, बॉबी देओल को बना डाला एनिमल के अबरार से भी ज्यादा खूंखार- रोंगटे खड़े कर देगा 'कंगुवा' का उधिरन

साउथ के नामी डायरेक्टर और निर्माता की शानदार फिल्म आ रही है कंगुवा. जिसमें सूर्या लीड रोल में हैं. लेकिन इस फिल्म के विलेन उधिरन का लुक तो होश ही उड़ाकर रख देगा. बॉबी देओल का लुक एनिमल के अबरार से भी खतरनाक है.

फिल्म को बनने में लगे 730 दिन, बॉबी देओल को बना डाला एनिमल के अबरार से भी ज्यादा खूंखार- रोंगटे खड़े कर देगा 'कंगुवा' का उधिरन

कंगुवा में उधिरन के किरदार में दिखेंगे बॉबी देओल

नई दिल्ली:

एक्टर सूर्या के फैन्स के लिए एक शानदार खबर सामने आई है जो एक्टर की अपकमिंग मैग्नम ओपस कंगुवा (Kanguva)से जुड़ी है. दरअसल इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क अपने डबिंग फेज की तरफ बढ़ गया है और बहुमुखी अभिनेता ने अपने इस एपिक वेंचर के लिए डबिंग शुरू कर दी है. इस बात की घोषणा फिल्म के निर्माताओं ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर की है. इस अपडेट के बाद से सूर्या के फैन्स में खुशी और उत्साह की लहर दौड़ गई. इस अहम अपडेट को फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने शेयर करते हुए लिखा, 'उनकी मौजूदगी ने हमारी स्क्रीन पर आग लगा दी, और अब उनकी आवाज हम सभी पर राज करेगी. हमारी कंगुवा के लिए नए शुरू हुए, वर्ल्ड क्लास पोस्ट-प्रोडक्शन स्टूडियो में डबिंग शुरू हो रही है.' लेकिन फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) का रोल भी काफी खतरनाक है.

कंगुवा का उधिरन

शिवा द्वारा निर्देशित और सूर्या, दिशा पाटनी और बॉबी देओल जैसे कलाकारों से सजी 'कांगुवा' अपनी शुरुआत से ही उत्साह का कारण रही . लगभग दो साल की शूटिंग और प्री-प्रोडक्शन के बाद, फिल्म ने की शूटिंग पूरी हो गई है, जिससे 2024 में इसकी रिलीज को लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं.

ये भी पढ़ें: Article 370- आर्टिकल 370 का बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

730 दिन चली कंगुवा की शूटिंग

फिलहाल फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क तेजी से आगे बढ़ रहा है और एक्टर सूर्या और निर्देशक शिवा के नेतृत्व में फिल्म की टीम पूरी डेडिकेशन के साथ फिल्म के हर पहलू को निखारने पर काम कर रही है. कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी. मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे. सिनेमैटोग्राफर वेट्री पलानीसामी और संगीतकार 'रॉकस्टार' देवी श्री प्रसाद फिल्म की विजुअल और और ऑडिटोरी अपील में अपना पूरा योगदान दे रहे हैं. 

कंगुवा के निर्माता पहले बना चुके हैं सिंघंम 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि के.ई. ज्ञानवेल राजा के स्टूडियो ग्रीन का पिछले 16 सालों में ब्लॉकबस्टर हिट देने का उल्लेखनीय ट्रैक रिकॉर्ड है. इस  स्टूडियो ने 'सिंघम' सीरीज, 'परुथी वीरन,' 'टेडी' और कई अन्य फिल्मों के साथ लगातार हाई स्टैंडर्ड सेट किया हैं.हाल ही में सामने आए टीजर और बॉबी देओल के पहले लुक ने दर्शकों को सरप्राइज किया है, जो समय-समय पर इस अपकमिंग एक्शन ड्रामा की भव्यता और पैमाने की झलक देता रहा है. स्टूडियो ग्रीन ने रणनीतिक रूप से टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज  के साथ साझेदारी की है, जिससे 2024 की शुरुआत में 'कंगुवा' की बड़े पैमाने पर ग्लोबल रिलीज सुनिश्चित की जा सके. अब क्योंकि डबिंग प्रोसेस के दौरान सूर्या की आवाज ने फिल्म में जान फूंक दी है, प्रशंसक उत्सुकता से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है, जो भारतीय सिनेमा के परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ने का वादा करती है.