कंगुवा से सूर्या सिंघम का नया लुक आया सामने, केजीएफ, सालार और आरआरआर को टक्कर देगी फिल्म

कंगुवा के मेकर्स ने फिल्म की दूसरी झलक रिलीज कर दी है. इस पोस्टर में सूर्या के दोनों लुक देखने को मिल रहे हैं और वे दोनों ही बहुत शानदार हैं.

कंगुवा से सूर्या सिंघम का नया लुक आया सामने, केजीएफ, सालार और आरआरआर को टक्कर देगी फिल्म

Kanguva Second Look: कंगुवा का सेकंड लुक हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

एक्टर सूर्या की बहुप्रतीक्षित मैग्नम ओपस 'कंगुवा' के मेकर्स ने सुपरस्टार के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म का शानदार प्रोमो टीजर जारी किया है. स्टूडियो ग्रीन के के.ई. ज्ञानवेल राजा पिछले 16 साल में कई ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में बड़ा नाम बनाया है, जिनमें 'सिंघम' सीरीज, 'परुथी वीरन', 'सिरुथाई', 'कोम्बन', 'नान महान अल्ला', 'मद्रास', 'टेडी' और हाल में आई फिल्म 'पाथु थाला' शामिल हैं. यूवी क्रिएशन्स के सहयोग से स्टूडियो ग्रीन सूर्या स्टारर फिल्म 'कंगुवा' का भव्य पैमाने पर निर्माण कर रहा है. फिल्म ने अपने लॉन्च के बाद से ही उम्मीदों का मीटर काफी बढ़ा दिया है. इस एक्साइटिंग खबर के साथ कि फिल्म 3डी प्रारूप में 10 भाषाओं में रिलीज होगी, ट्रेड जगत में फिल्म को लेकर उत्साह और तेज हो गया है.

मेकर्स ने फिल्म की दूसरी झलक रिलीज की है. इस पोस्टर में सूर्या के दोनों लुक देखने को मिल रहे हैं और वे दोनों ही बहुत शानदार हैं. सूर्या की जादुई स्क्रीन उपस्थिति और पावरफुल आंखों ने फैन्स को दीवाना कर दिया है. हर प्रमोशनल कंटेंट के साथ लोगों की उम्मीदें आसमान छू रही हैं. कंगुवा की दुनिया असली होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी. मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूर्या, बॉबी देओल और दिशा पटानी स्टारर इस फिल्म का निर्देशन शिव ने किया हैं, जो अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के निर्माता हैं फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार' देवी श्री प्रसाद का संगीत है. स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है. टीम जल्द ही फिल्म के बारे में दिलचस्प फैक्ट अपडेट करेगी जो एक्टर सूर्या के फैन्स को एक्साइट करने के लिए काफी है.