300 करोड़ का बजट, 730 दिन की शूटिंग, एनिमल का अबरार बना उधिरन- जानते हैं साउथ की इस एक्शन-थ्रिलर का नाम?

साउथ की इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये है. हीरो साउथ का सुपरस्टार है और विलेन बॉलीवुड का शानदार एक्टर जो एनिमल में अबरार बना था. फिल्म की हीरोइन भी बॉलीवुड से है. पढ़ें फिल्म से जुड़े सारे डिटेल्स...

300 करोड़ का बजट, 730 दिन की शूटिंग, एनिमल का अबरार बना उधिरन- जानते हैं साउथ की इस एक्शन-थ्रिलर का नाम?

साउथ की मूवी कंगुवा को लेकर पूरी जानकारी

नई दिल्ली:

साउथ की फिल्में इन दिनों अपने विषय और भव्यता की वजह से सुर्खियों में हैं. फिर जिस तरह कहानियां साउथ के डायरेक्टर ला रहे हैं, वह ज्यादा देखी भी नहीं गई हैं. इन दिनों साउथ की एक ऐसी ही फिल्म को लेकर जबरदस्त हल्लाबोल है. इस फिल्म का विलेन और हीरोइन बॉलीवुड से ही हैं, जबकि फिल्म का हीरो साउथ का लोकप्रिय सुपरस्टार है. इस फिल्म की झलक पेश की जा चुकी है और उसमें जो सीन देखने को मिलते हैं, वह होश गुम करने वाले हैं. इस फिल्म का नाम है कंगुवा. इस फिल्म के पोस्टर और एक झलक ने फैन्स को अपनी दीवानगी की जद में ले लिया है. आइए हम आपको इस फिल्म से जुड़े सारे डिटेल बताते हैं.

कंगुवा का बजट?
कंगुवा फिल्म को जिस तरह पर बनाया जा रहा है. उसके बाद फिल्म के बजट को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब सूत्रों की मानें तो फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. शिव निर्देशित इस फिल्म में जबरदस्त टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. जिस तरह का माहौल बनाया गया है, वह भी कमाल का है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग को लगभग दो साल यानी 730 में अंजाम दिया गया है.  

कंगुवा की एक झलक

कंगुवा का हीरो, कंगुवा की हीरोइन और कंगुवा का विलेन
कंगुवा में साउथ के सिंघम सूर्या इसमें लीड रोल में नजर आएंगे. वह फिल्म में खतरनाक अवतार में नजर आ रहे हैं. वहीं सूर्या से टक्कर लेने हुए बॉलीवुड एक्टर और एनिमल के अबरार यानी बॉबी देओल को देखा जाएगा. वह फिल्म में उधिरन का किरदार निभा रहे हैं. इस तरह यह टक्कर काफी दिलचस्प नजर आने वाली है. कंगुवा की हीरोइन कोई और नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी है. दिशा पाटनी को फिल्म में अनदेखे अवतार में देखा जा सकेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगुवा की कहानी
कंगुवा की कहानी ऐसे योद्धा की बताई जा रही है जिसकी मौत 1678 में एक बीमारी से हो जाती है. वर्तमान ने एक लड़की उस बीमारी पर रिसर्च करती है जिससे उस योद्धा की मौत हुई थी. इसी को लेकर दो दौर में रची गई यह कहानी है. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी हई है. फिल्म में रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक है.