'जजमेंटल है क्या' रिलीज होने से पहले ही पता चला कंगना का किरदार, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) 'जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)' में भी काफी अलग अंदाज में नजर आएंगी.

'जजमेंटल है क्या' रिलीज होने से पहले ही पता चला कंगना का किरदार, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

'जजमेंटल है क्या' में अनोखा किरदार निभाएंगी कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

खास बातें

  • कंगना रनौत 'जजमेंटल है क्या' में निभाएंगी अनोखा किरदार
  • 'जजमेंटल है क्या' में कंगना रनौत की भूमिका है चौंकाने वाली
  • दूसरी बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे कंगना और राजकुमार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी सभी फिल्मों में एक अलग अंदाज में नजर आती हैं. चाहे बात 'क्वीन' की हो, 'तनु वेड्स मनु' की, 'मणिकर्णिका' की या फिर 'जजमेंटल है क्या' की, हर फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का किरदार पर्दे पर अपनी छाप छोड़ जाता है. अपनी पहली फिल्मों की तरह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) 'जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)' में भी काफी अलग अंदाज में नजर आएंगी. दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 'जजमेंटल है क्या' में एक वॉयस आर्टिस्ट की भूमिका अदा करेंगी. इसके साथ ही फिल्म में वह अपने आवाज के करतब से फैंस को भी चौंकाने वाली हैं.

'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति गैंबलिंग से जुड़े मामले में हुए गिरफ्तार, मिली जमानत

'जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)' में इस किरदार को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मीडिया से भी बातचीत की. मीडिया को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा, 'मैंने इससे पहले ऐसा किरदार नहीं निभाया था. ऐसे में मेरे डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुरी ने मेरी काफी मदद की है. यहीं नहीं, कई लोगों ने मुझे आवाज की कई एक्सरसाइज बताई, साथ ही वॉइस मॉड्यूलेशन में भी मेरी मदद की और मेरा अभ्यास कराया, जो इस किरदार के लिए जरूरी भी था.' कंगना ने अपने किरदार के बारे में आगे बताया कि फिल्म में वह भोजपुरी और साउथ इंडियन फिल्मों की डबिंग करती नजर आएंगी. ऐसे में इस किरदार को निभाते हुए उन्हें खूब मजा भी आया है.

'कांटा लगा' से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस की फोटो हुई वायरल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ

फिल्म में अपने किरदार को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने एक्सेंट के साथ ही वॉयस मॉड्यूलेशन पर भी जमकर काम किया है. वॉयस आर्टिस्ट की भूमिका के लिए कंगना रनौत ने जुबान और गले के अभ्यास के साथ ही टंग ट्विस्टर की भी प्रैक्टिस की है क्योंकि फिल्म में दर्शकों को ऐसे कई सीन दिखेंगे जिसमें वह और एक्टर राजकुमार राव टंग ट्विस्टर के माध्यम से बातचीत करेंगे. कंगना रनौत ने इस कैरेक्टर के लिए न सिर्फ एक्सरसाइज की है, बल्कि पूरी शिद्दत से मेहनत भी की है. 

यो यो हनी सिंह पर फिर गहराए संकट के बादल, 'मखना' सॉन्ग पर हुआ विवाद

बता दें कि फिल्म 'जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)' के जरिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव दूसरी बार बड़े पर्दे पर साथ में धमाल मचाएंगे. इससे पहले दोनों फिल्म 'क्वीन' में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों के किरदार थोड़े अजीब हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग काफी जबरदस्त है. इसके जरिए दर्शकों को फिल्म ढेर सारे मनोरंजन के साथ ही खूब कॉमेडी और ड्रामा भी देखने को मिलेगा. इस फिल्म को ऑल्ट बालाजी मोशन के बैनर तले तैयार किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...