अक्षय कुमार की 'सेल्फी' की खराब ओपनिंग पर कंगना रनौत ने ली करण जौहर की चुटकी, कहा- वाह भाई करण वाह

अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म के खराब प्रदर्शन पर करण जौहर की चुटकी ली है. उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म धाकड़ से करण जौहर की फिल्म सेल्फी की तुलना की है और कहा कि उनकी फिल्म फ्लॉप होने पर उन्हें काफी परेशान किया गया था.

अक्षय कुमार की 'सेल्फी' की खराब ओपनिंग पर कंगना रनौत ने ली करण जौहर की चुटकी, कहा- वाह भाई करण वाह

अक्षय कुमार की 'सेल्फी' की खराब ओपनिंग पर कंगना रनौत ने ली करण जौहर की चुटकी

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut make fun of Karan Johar: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी सिनेमाघरों में रिलीज होते ही चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है, जबकि फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर है. फिल्म सेल्फी ने अपने पहले दिन बेहद खराब ओपनिंग की है. इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म के खराब प्रदर्शन पर करण जौहर की चुटकी ली है. उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म धाकड़ से करण जौहर की फिल्म सेल्फी की तुलना की है और कहा कि उनकी फिल्म फ्लॉप होने पर उन्हें काफी परेशान किया गया था. 

कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की पोस्ट पर फिल्म सेल्फी के लिए लिखा, 'करण जौहर की फिल्म सेल्फी ने पहले दिन बमुश्किल 10 लाख कमाए हैं, मैं एक भी ट्रेड या मीडियाकर्मी को इसके बारे में बात करते हुए नहीं देख रही हूं, जिस तरह से वह मुझे परेशान करते हैं, उनका मजाक उड़ाना या धमकाना तो भूल ही जाइए...' अपनी अगली पोस्ट कंगना रनौत ने लिखा, मैं सेल्फी फ्लॉप के बारे में न्यूज ढूंढ रही थी, मैंने पाया कि सभी न्यूज मेरे बारे में हैं... यह भी मेरी ही गलती है.' उन्होंने इमोजी शेयर कर आगे लिखा, 'वाह भाई करण जौहर वाह.'

fmdad14
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. बात करें फिल्म सेल्फी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ने अपने पहले दिन 2.55 करोड़ रुपये की कमाई की है. 100 करोड़ के बजट में बनी सेल्फी राज मेहता द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस, मैजिक फ्रेम्स, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, केप ऑफ गुड फिल्म्स और स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार के अलावा इमरान हाशमी, मृणाल ठाकुर, डायना पेंटी, नुसरत भरुचा और राहुल देव अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म की बात करें तो यह फिल्म 2019 की मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' का ऑफिशियल रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजरमूडु नजर आए थे.