कंगना रनौत बनीं इस सुपरस्टार एक्ट्रेस की फैन, सोशल मीडिया पर तारीफ करते हुए बोलीं- 'अकेले बचा रहीं पूरा बॉलीवुड'

Kangana Ranaut: बॉलीवुड स्टार्स के अक्सर पीछे पड़ी रहने वालीं कंगना बहुत ही कम उनकी तारीफ करते नजर आती हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर तारीफों के पुल बांध दिए.

कंगना रनौत बनीं इस सुपरस्टार एक्ट्रेस की फैन, सोशल मीडिया पर तारीफ करते हुए बोलीं- 'अकेले बचा रहीं पूरा बॉलीवुड'

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने सबको चौंकाया

नई दिल्ली :

कंगना रनौत बॉलीवुड की धाकड़ क्वीन कहलाती हैं. उनका नाम इंडस्ट्री की सबसे बिंदास अभिनेत्रियों में शामिल है. कंगना अपने बयानों के चलते आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हालांकि कई बार उन्हें अपने बड़बोलेपन के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है. बॉलीवुड स्टार्स के अक्सर पीछे पड़ी रहने वालीं कंगना बहुत ही कम उनकी तारीफ करते नजर आती हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर तारीफों के पुल बांध दिए. कंगना ने बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस तब्बू की खुलकर तारीफ की है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तब्बू के काम की तारीफ की है और कहा है कि तब्बू ने ही बॉलीवुड को बचाया है. 

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कहा है, 'भूल भूलैया 2 और दृश्यम 2 इन दो ही फिल्मों ने इस साल काम किया है...और इन दोनों ही फिल्मों में सुपरस्टार तब्बू जी सेंट्रल रोल्स में थीं. उनके टैलेंट और निरतंरता पर कोई सवाल नहीं उठाता है लेकिन 50 पार करने बाद वह अपने स्टारडम के पीक पर हैं और यह कमाल की बात है. वह अकेले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचाने का काम कर रही हैं'. कंगना ने आगे कहा कि तब्बू हमेशा ही उन्हें प्रेरित करती हैं. 

60bibbdg

कंगना ने दृश्यम 2 में तब्बू के काम की तारीफ करते हुए आगे लिखा, ''मुझे लगता है कि महिलाएं अपने काम को लेकर जो समर्पण दिखाती हैं उसके लिए वह काफी कुछ डिजर्व करती हैं...प्रेरणा...'. गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड में बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला चला है. ऐसे में दृश्यम 2 की सफलता फ्रेश एयर की तरह है. दृश्यम 2 की सफलता बताती है कि लोगों को चमक-धमक, फैंसी लोकेशन और बड़े सितारों से ज्यादा फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले में दिलचस्पी है. तीन ही दिनों में दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com