विज्ञापन
This Article is From Nov 25, 2019

कंगना रनौत ने की राम मंदिर पर फिल्म बनाने की घोषणा, इंटरव्यू में बताई यह वजह

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपनी पहचान बनाने वाली हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा की है, जो राम मंदिर (Ram Mandir) पर आधारित होगी.

कंगना रनौत ने की राम मंदिर पर फिल्म बनाने की घोषणा, इंटरव्यू में बताई यह वजह
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने की राम मंदिर (Ram Mandir) पर फिल्म बनाने की घोषणा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों तमिलनाडू की मुख्यमंत्री रह चुकीं दिवंगत जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की तैयारी में लगी हुई हैं. हाल ही में उनकी इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ है, जिसमें कंगना रनौत जयललिता के लुक में दिखीं. अब कंगना रनौत एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपनी पहचान बनाने वाली हैं. इस बात का खुलासा कंगना रनौत ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में किया. कंगना रनौत ने इंटरव्यू में बताया कि प्रोड्यूसर के तौर पर उनकी पहली फिल्म अयोध्या मामले पर आधारित होगी, जिसका नाम होगा, "अपराजित अयोध्या (Aparajitha Ayodhya)."

Video: तापसी पन्नू पर हिंदी भाषा को लेकर शख्स ने साधा निशाना, एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंटरव्यू में फिल्म का नाम बताने के अलावा उसे बनाने का कारण भी बताया. कंगना रनौत ने कहा, "राम मंदिर सैकड़ों वर्षों से एक ज्वलंत मुद्दा रहा है. 80 के दशक में पैदा हुए एक बच्चे के रूप में मैं जमीन विवाद के कारण अयोध्या का नाम एक नकारात्मक विषय के रूप में सुनती आई हूं. इस केस ने भारतीय राजनीति का चेहरा बदल दिया था और इसके फैसले ने भारत की धर्मनिरपेक्ष भावना को मूर्त रूप देते हुए सदियों पुराने विवाद को खत्म कर दिया. अपराजित अयोध्या की इस यात्रा को जो चीज अलग बनाती है वह है एक नास्तिक का आस्तिक बनने तक का सफर. कहीं न कहीं, यह मेरे सफर को भी दर्शाएगा. मैंने तय किया है कि यह मेरे पहले प्रोडक्शन का उपयुक्त विषय होगा."

अयोध्या में गायों के लिए 'स्पेशल विंटर कोट' पर प्रकाश राज का Tweet, बोले- बेघर इंसानों का क्या...


बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'अपराजित अयोध्या' (Aparajitha Ayodhya) की स्क्रिप्ट 'बाहुबली' के निर्माता केवी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे. इस फिल्म से इतर कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' अगले साल 26 जून तक रिलीज हो रही है. इसके अलावा कंगना रनौत 'पंगा' में भी नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इससे पहले कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका' और 'जजमेंटल है क्या' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में बप्पा का ग्रैंड वेलकम, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने की स्पेशल फोटो शेयर
कंगना रनौत ने की राम मंदिर पर फिल्म बनाने की घोषणा, इंटरव्यू में बताई यह वजह
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Next Article
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com