हॉलीवुड फिल्म से इंस्पायर है कल्कि 2898 एडी? फिल्म के डायरेक्टर ने दिया यह जवाब

कल्कि 2898 एडी एक बिग बजट मूवी है, और इसे लेकर जबरदस्त हाइप है. अब फिल्म के डायरेक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कल्कि 2898 एडी के हॉलीवुड फिल्म से इंस्पिरेशन के आरोप का जवाब दिया गया है.

हॉलीवुड फिल्म से इंस्पायर है कल्कि 2898 एडी? फिल्म के डायरेक्टर ने दिया यह जवाब

कल्कि 2898 एडी के डायरेक्टर ने दिया जवाब

नई दिल्ली:

कल्कि 2898 एडी ऐसी अपकमिंग है, जिसकी रिलीज से पहले ही जबरदस्त हाइप है. फिल्म के टीजर रिलीज किए गए हैं. अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा वाला लुक रिलीज किया गया है और इसने फिल्म का दर्शकों में क्रेज बढ़ाने का जबरदस्त काम किया है. अब फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो चुका है और लगभग 600 करोड़ रुपे की की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ना सिर्फ अपना बजट निकाल लिया है बल्कि यह प्रॉफिट में भी आ चुका है. कल्कि 2898 एडी 27 जून 2024 को रिलीज होने वाली है, फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज किया गया. अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकारों वाले इस पोस्टर ने अपने भव्य पैमाने के लिए फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है. लेकिन जब से फिल्म के पोस्टर और टीजर रिलीज हुए हैं, इसकी तुलना सोशल मीडिया पर हॉलीवुड फिल्म से की गई है. लेकिन अब फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह इस समानता को लेकर बात कर रहे हैं.

बता दें कि कुछ दर्शकों ने कल्कि 2898 एडी और हॉलीवुड फिल्म ड्यून के बीच समानताएं बताई थीं. अब एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर फिर से सामने आया है, जिसमें बहुप्रतीक्षित फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन अपनी फिल्म और हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ड्यून के बीच हो रही तुलना के बारे में कहते हैं, 'हां! (हंसते हुए) ऐसा इसलिए है क्योंकि आप रेत देखते हैं, आप जहां भी रेत देखते हैं, वह ड्यून की तरह दिखती है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कल्कि 2898 एडी एक साइंस-फिक्शन फिल्म  है जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और विजयंती मूवीज के तहत निर्मित, यह फिल्म 27 जून 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.