Kalki 2898 AD: मुंह पर कपड़ा, चेहरे पर मिट्टी...सामने आया बिग बी का किरदार! कभी नहीं देखा होगा 'अश्वत्थामा' का ऐसा रूप

कल्कि 2898 एडी फिल्म से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन फिल्म में 'अश्वत्थामा' का किरदार निभाने वाले हैं. वीडियो में अमिताभ अपना इंट्रोडक्शन खुद दे रहे हैं.

Kalki 2898 AD: मुंह पर कपड़ा, चेहरे पर मिट्टी...सामने आया बिग बी का किरदार! कभी नहीं देखा होगा 'अश्वत्थामा' का ऐसा रूप

कल्कि 2898 एडी में अश्वत्थामा बनेंगे बिग बी

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर चर्चा में हैं. इस मेगा बजट फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ प्रभास और दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं. फिल्म से लगातर पोस्टर जारी किए जा रहे हैं. हाल ही में फिल्म से अमिताभ बच्चन का एक पोस्टर जारी कर यह जानकारी दी गई थी कि रविवार को एक और पोस्टर शेयर किया जाएगा, जो उनके किरदार को खोलेगा. ऐसे में अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 'कल्कि 2898 एडी' से अपना एक नया पोस्टर शेयर किया है. 

इस पोस्टर में अमिताभ का लुक देखने लायक है. पोस्टर में अमिताभ का पूरा चेहरा कपड़े से ढंका नजर आ रहा है. पोस्टर में आप अमिताभ के मुंह पर लगी मिट्टी को भी देख सकते हैं. इस पोस्टर के साथ यह बताया गया है कि थोड़े ही देर में उनके किरदार के बारे में भी बताया जाएगा. पोस्टर को देखने के बाद बिग बी के फैन्स की बेताबी बढ़ गई है.

पोस्टर को शेयर करते हुए बिग बी ने इसके कैप्शन में लिखा है, "ये मेरे लिए एक ऐसा अनुभव रहा है, जो किसी दूसरे से अलग नहीं है..इस तरह की चीजों के बारे में सोचने का दिमाग, निष्पादन, आधुनिक तकनीक का अनुभव और सबसे ऊपर सुपर स्टार उपस्थिति वाले को-स्टार्स का साथ'. फिलहाल उनके लुक को देखने के बाद फैंस कयास लगाने लगे हैं कि उनका किरदार काफी अलग और नया होने वाला है. वहीं अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन फिल्म में 'अश्वत्थामा' का किरदार निभाने वाले हैं. वीडियो में अमिताभ अपना इंट्रोडक्शन खुद दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com