'कल हो ना हो' में प्रीति जिंटा के भाई का किरदार निभाकर हुआ फेमस, लेकिन हो गया इंडस्ट्री से गायब, 21 साल बाद पहचानना होगा मुश्किल

कल हो ना हो फिल्म में अथित नाईक ने शिव का किरदार निभाया था. अब ये बच्चा बड़ा हो चुका है. आप उसका ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे.

'कल हो ना हो' में प्रीति जिंटा के भाई का किरदार निभाकर हुआ फेमस, लेकिन हो गया इंडस्ट्री से गायब, 21 साल बाद पहचानना होगा मुश्किल

कल हो ना हो में प्रीति जिंटा का भाई बनकर फेमस हुए थे एक्टर

नई दिल्ली:

कल हो ना हो फिल्म हर किसी ने देखी है. कुछ लोगों ने तो 1,2 नहीं बल्कि कई बार देख चुके हैं. फिल्म में शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान ने लीड रोल निभाया था. इन तीनों लीड के साथ दो बच्चे झनक शुक्ला और अथित नाईक भी थे. झनक ने जिया और अथित ने शिव का किरदार निभाया था. इन दोनों बच्चों ने अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया था. असल जिंदगी में अब ये दोनों बच्चे बहुत बड़े हो चुके हैं और अब इन्हें पहचान पाना बिल्कुल मुश्किल है. शिव का किरदार निभाने वाले अथित नाईक अब बड़े हो गए हैं. हालांकि उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली है.

 कहां है 'कल हो ना हो में' प्रीति जिंटा का ऑनस्क्रीन भाई 

अथित ने कल हो ना हो के अलावा कई फिल्मों में काम किया है और हर बार फैंस को इंप्रेस किया है. बचपन में अथित एक दम हैरी पॉटर फेम डैनियल रेडक्लिफ जैसे लगते हैं. कई बार लोग उन्हें हैरी पॉटर ही कह देते थे लेकिन अब उन्हें देखकर आप ये नहीं कहेंगे कि ये छोटे से प्यारे से शिव है.


एक्टिंग से दूरी बनाई

अथित ने अब एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है और अब वो एक सिनेमैटोग्राफर बन गए हैं. उन्होंने 300 से ज्यादा शॉर्ट फिल्में बनाई हैं. इतना ही नहीं उन्होंने म्यूजिक वीडियो और फीचर फिल्में भी प्रोड्यूस की है. वह बड़े-बड़े सितारों के साथ भी काम कर चुके हैं. उन्होंने पेट्रिस कोसेट और चार्ली रोज के साथ भी काम किया.

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun