साउथ की लेडी खिलाड़ी कहलाती है ये एक्ट्रेस, लेटेस्ट फोटो में बॉलीवुड हीरोइनों को भी देती हैं कड़ी टक्कर

कजरारी आंखों वाली साउथ की इस एक्ट्रेस को लेडी खिलाड़ी भी कहा जाता है. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं. यह बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. पहचाना क्या?

साउथ की लेडी खिलाड़ी कहलाती है ये एक्ट्रेस, लेटेस्ट फोटो में बॉलीवुड हीरोइनों को भी देती हैं कड़ी टक्कर

Dimple Hayathi Latest Photos: डिम्पल हयाती कहलाती हैं साउथ की लेडी खिलाड़ी

नई दिल्ली:

तेलुगू इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा चुकीं साउथ इंडियन एक्ट्रेस डिंपल हयाती आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है. उन्हें साउथ की लेडी खिलाड़ी भी कहा जाता है. उन्होंने साल 2021 में बॉलीवुड फिल्म अतरंगी रे से अपना हिंदी डेब्यू किया था. ये एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी खूबसूरती से भी करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं. तो चलिए आज हम आपको रूबरू कराते हैं साउथ की इस कमाल-धमाल एक्ट्रेस से और दिखाते हैं कुछ ग्लैमरस तस्वीरें जिन्हें देखकर आप भी यही कहेंगे कि नेचुरल ब्यूटी हो तो ऐसी.

साउथ की लेड़ी खिलाड़ी हैं डिंपल हयाती

डिंपल हयाती साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया है. आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में डिंपल का जन्म हुआ था, लेकिन वो हैदराबाद में पली-बढ़ीं. उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत 2017 में हुई थी, जब उन्होंने तेलुगु फिल्म 'गल्फ' में काम किया. उनके गाने 'गड्डलकोंडा गणेश' का दर्शकों को काफी प्यार मिला. डिंपल हयाती सिर्फ साउथ नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बना चुकी हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

कजरारी आंखें इंटेंस लुक, ऐसी दिखती है डिंपल हयाती

इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए ब्लैक एंड व्हाइट सैटिन शर्ट पहने स्टाइलिश पोज देती दिख रही ये एक्ट्रेस डिंपल हयाती है, जो इस तस्वीर में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. ग्लैम आई मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ उनका ये लुक एकदम कमाल का लग रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

सोशल मीडिया स्टार है डिंपल हयाती

डिंपल हयाती सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 9 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ना सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट में बल्कि इंडियन अटायर में भी ये एक्ट्रेस गजब की खूबसूरत लगती हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

डिंपल हयाती का फिल्मी करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ की लेडी खिलाड़ी डिंपल हयाती गल्फ में लक्ष्मी के किरदार में नजर आई थीं. इसके बाद 2019 में तमिल फिल्म देवी 2 में ईशा के किरदार में दिखीं. इतना ही नहीं 2021 में अक्षय कुमार और सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे में उन्होंने मंदाकिनी उर्फ मैंडी का किरदार निभाया था. साउथ का फेमस स्पेशल सॉग जर्रा-जर्रा उनका क्लासी डांस नंबर है. वे खिलाड़ी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि डिंपल हयाती और उनके मंगेतर के खिलाफ एक आईपीएस अधिकारी की गाड़ी को टक्कर मारने के आरोप में केस दर्ज हो चुका है. हालांकि, ये मामला शांत हो गया था.