विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 06, 2022

Kajol ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, काली-काली आंखें देख कर फैंस को बाजीगर की प्रिया की आई

इन दिनों काजोल की एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल पुराने दिनों को याद करते हुए बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं.

Read Time: 3 mins
Kajol ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, काली-काली आंखें देख कर फैंस को बाजीगर की प्रिया की आई
काजोल ने पुराने दिनों को किया याद
नई दिल्ली:

Kajol का नाम बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से करोड़ों दिलों में खास जगह बनाई है. बॉलीवुड में आज भी काजोल की अदाकारी और खूबसूरती का जलवा बरकरार है. शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी काजोल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें आते ही पलक झपकते वायरल हो जाती हैं.  एक बार फिर सोशल मीडिया पर काजोल की एक थ्रोबैक तस्वीर तहलका मचा रही है.  इस तस्वीर में काजोल की आंखें  बेहद खूबसूरत लग रही हैं जिससे आपके लिए भी नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. 

 काजोल ने पुराने दिनों को किया याद

 काजोल बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जिनकी खूबसूरती वक्त के साथ बढ़ती ही जा रही है. अक्सर अवॉर्ड फंक्शंस और इवेंट्स में काजोल का गॉर्जियस और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल ही जाता है. हालांकि इन दिनों काजोल की एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल पुराने दिनों को याद करते हुए बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर की है.  इस तस्वीर में काजोल डार्क ब्लू कलर का स्टाइलिश टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. अपने ड्रेस से मैच करती हुई ब्लू कलर की ही क्रोशिया कैप लगाए हुए काजोल बेहद स्टनिंग लग रही हैं. अपनी दोनों हथेलियों को गालों पर रखे हुए काजोल तस्वीर में बहुत ही शानदार पोज देती हुई देखी जा सकती हैं.  वैसे तो काजोल इस तस्वीर में स्टाइलिश और गॉर्जियस दिख रही हैं, लेकिन सबसे खूबसूरत लग रही हैं उनकी बोलती हुई आंखें जो किसी को भी दीवाना बना सकती हैं. 

 फैंस बोले- आप आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं 

 अपने इंस्टाग्राम पर इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा, ' सिर्फ 1 दिन को क्यों सीज़ करना जब आप एक पुरानी तस्वीर को सीज़ कर सकते हो'. सोशल मीडिया पर काजोल की इस थ्रोबैक तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार की बौछार कर रहे हैं. एक फैन ने  इस तस्वीर को देखकर कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'ऑलवेज गॉर्जियस'. तो दूसरे ने लिखा कि, 'आप आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं'. एक और फैन ने काजोल से सवाल करते हुए पूछा, 'कोई इतना सुंदर कैसे हो सकता है'. इसके अलावा रेड हार्ट और फायर इमोजी के साथ-साथ आपकी फेवरेट अदाकारा पर प्यार लुटा रहे हैं.

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कल्कि 2898एडी के शोर में रिलीज हुई थी ये पंजाबी फिल्म, आ चुके हैं तीन पार्ट, अब कमाई के मामले में बजट से 6 गुना की कमाई
Kajol ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, काली-काली आंखें देख कर फैंस को बाजीगर की प्रिया की आई
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे
Next Article
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;