OMG!! तो ये है काजोल का पहला प्यार

काजोल ने तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, "देखो मुझे क्या मिला! मेरे पहले प्यार के साथ मेरी तस्वीर..मेरी सबसे पहली कार."

OMG!! तो ये है काजोल का पहला प्यार

काजोल आखिरी बार फिल्म 'VIP 2' में नजर आई थीं.

खास बातें

  • फैन्स को काजोल ने अपने पहले प्यार से मिलवाया
  • पहली कार है काजोल का फर्स्ट लव
  • करण जौहर ने भी जाहिर की इस कार से जुड़ी यादें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने बचपन या पुराने दिनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए शेयर करते रहते हैं. कुछ ऐसा ही काजोल ने किया. गुरुवार सुबह काजोल ने अपने पहले प्यार से फैन्स को रूबरू करवाया. खास बात यह है कि उनका पहला प्यार कोई इंसान नहीं बल्कि एक खूबसूरत गाड़ी है. काजोल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "देखो मुझे क्या मिला! मेरे पहले प्यार के साथ मेरी तस्वीर.. मेरी सबसे पहली कार."

पढ़ें: जब इस डायरेक्टर ने काजोल की मम्मी को मार दिया था थप्पड़
 

 

Look what I found ! A pic of me and my first love .... my first car ever !!! #tbt

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

तस्वीर काजोल के मॉडलिंग के दिनों की लग रही हैं, इसमें व्हाइट टॉप और डेनिम जीन्स में काजोल कहर ढाती दिख रही हैं. काजोल की इस फोटो को अब तक 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक्स और 1200 से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं.  पढ़ें: करन जौहर ने रूही और यश के जन्म की खबर सबसे पहले इस एक्ट्रेस को दी थी

काजोल की इस कार से फिल्ममेकर करण जौहर की भी यादें जुड़ी हुई हैं. इसका जिक्र ट्विटर पर करते हुए करण ने लिखा, "मुझे इस कार में मनीष के साथ एक दर्दनाक ड्राइव याद है.."
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

पढ़ें: जब ट्विटर पर काजोल पूछ बैठीं- लंच पर कब आओगे? अजय देवगन ने दिया करारा जवाब 

बता दें, काजोल ने अभिनेता अजय देवगन से 1999 में शादी की थी. जोड़ी के दो बच्चे हैं बेटी न्यासा और बेटा युग. काजोल आखिरी बार तमिल फिल्म 'वीआईपी 2' में नजर आई थी, जो हिंदी में 'ललकार' नाम से रिलीज हुई थी.

VIDEO: 'VIP 2' की टीम से मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com