हिट होने के लिए काजोल-अजय देवगन ने की थी हॉलीवुड के इस सुपरहिट फिल्म की हूबहू कॉपी, क्या आप जानते हैं नाम?

काजोल और अजय देवगन ने रील लाइफ पर फैन्स को कभी मायूस नहीं किया और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस सुपरहिट जोड़ी की एक सुपरहिट फिल्म पूरी हॉलीवुड की कॉपी थी.

हिट होने के लिए काजोल-अजय देवगन ने की थी हॉलीवुड के इस सुपरहिट फिल्म की हूबहू कॉपी, क्या आप जानते हैं नाम?

हॉलीवुड फिल्म की कॉपी थी काजोल-अजय की ये फिल्म

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में अजय देवगन और काजोल की जोड़ी यानी कि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल. कुछ इक्का दुक्का फिल्में छोड़ दें तो इस रियल लाइफ जोड़ी ने रील लाइफ में भी फैन्स को कभी मायूस नहीं किया. एक से बढ़ कर एक फिल्म और सॉन्ग देकर एंटरटेन करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन आप को ये जानकर  हैरानी होगी कि इस ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट की शुरुआत भी एक चीटिंग से ही हुई थी. अपनी एक फिल्म के लिए अजय देवगन और काजोल हॉलीवुड की नकल करने पर मजबूर हो गए थे.

काजोल और अजय देवगन की जोड़ी वाली फिल्म 'प्यार तो होना ही था' याद ही होगी आपको, जिसके गाने आज भी झूमने पर मजबूर कर देते हैं. एक इमोशन्स से पैक रोमांटिक ड्रामा फिल्म,.जो हंसाती भी है, रुलाती भी जी भर कर है और प्यार भी करने को मजबूर कर देती है. इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल ने अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना कायल बना लिया था.

v1u7smk8

आप भी इस फिल्म के और इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल की जोड़ी के फैन हैं तो यकीनन ये आपके लिए भी चौंकाने वाली खबर होगी. ये हिट फिल्म पूरी की पूरी हॉलीवुड मूवी की नकल है. उस फिल्म का नाम है फ्रेंच किस. फ्रेंच किस नाम की हॉलीवुड फिल्म से काजोल और अजय देवगन ने अपनी फिल्म प्यार तो होना ही था का आइडिया कॉपी किया था. कॉपी भी ऐसी कि फिल्म का एक एक सीन, स्टोरी लाइन सब कुछ हॉलीवुड से कॉपी किया गया था. ये बात अलग है कि इन  सारी बातों को दरकिनार कर फैन्स ने इस फिल्म को भरपूर प्यार दिया और काजोल और अजय देवगन की जोड़ी आज भी लोगों की फेवरेट बनी हुई है.

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com