Kajal Aggarwal ने बेबी बंप के साथ दुबई से शेयर कीं स्टाइलिश फोटो, बोलीं- मोस्ट अमेजिंग बदलाव से गुजर रही हूं

Kajal Aggarwal इन दिनों दुबई में वेकेशन मना रही हैं और यहां से वे लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं. ऐसे में काजल ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है.

Kajal Aggarwal ने बेबी बंप के साथ दुबई से शेयर कीं स्टाइलिश फोटो, बोलीं- मोस्ट अमेजिंग बदलाव से गुजर रही हूं

काजल अग्रवाल ने बेबी बंप के साथ शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली :

साउथ की मशहूर अभिनेत्री Kajal Aggarwal जल्द ही मां बनने जा रही हैं. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे, जिसके बाद नए साल पर खुद कपल ने खुलासा कर दिया था कि वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. Kajal Aggarwal इन दिनों दुबई में वेकेशन मना रही हैं और यहां से वे लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं. ऐसे में काजल ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में काजल के चेहरे पर ग्लो साफ नजर आ रहा है. 

काजल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक के बाद एक तीन फोटो शेयर की है. पहली फोटो में काजल का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. दूसरी तस्वीर में वे शर्ट से अपने बेबी बंप को छुपाए दिख रही हैं. वहीं तीसरी और आखिरी फोटो में उन्हें खिलखिलाकर हंसते हुए देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में शॉर्ट ड्रेस, सिर पर हैट, आंखों पर चश्मा और पैरों में स्नीकर्स के साथ काजल का स्टाइलिश लुक भी देखने लायक है. इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, "मैं अभी अपनी जिंदगी, अपने शरीर, घर और काम में कुछ मोस्ट अमेजिंग बदलाव से गुजर रही हूं. उसके ऊपर बॉडी शेमिंग को लेकर कुछ कमेंट्स, मेसेजेज और मीम्स से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. इसलिए काइंड रहे और अगर यह भी मुश्किल लगता है तो बस जिएं और दूसरों को भी जीने दें". 

इसके साथ ही Kajal Aggarwal ने उन सभी महिलाओं के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा, जो इस समय इस तरह की सेम सिचुएशन से गुजर रही हैं. काजल ने कहा कि इस पोस्ट को उन लोगों को भी पढ़ना चाहिए, जिन्हें ये बात समझ नहीं आती और जो इस सिचुएशन से डील कर रहीं महिलाओं का मजाक बनाते हैं. बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो वे प्रेग्नेंसी के बाद से ही ब्रेक पर हैं. आने वाले दिनों में उन्हें तेलुगु फिल्म आचार्य, तमिल फिल्म हे सिनामिका और हिंदी फिल्म उमा में देखा जाएगा. 

ये भी देखें: मलाइका अरोड़ा और डीन पांडे का योगा टाइम, कैजुअल आउटफिट में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com