काजल अग्रवाल ने बॉयफ्रेंड संग यूं लिए सात फेरे, देखें वायरल Photos

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और उनके बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) की शादी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

काजल अग्रवाल ने बॉयफ्रेंड संग यूं लिए सात फेरे, देखें वायरल Photos

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने बॉयफ्रेंड गौतम संग रचाई शादी

खास बातें

  • काजल अग्रवाल की शादी की तस्वीरें हुईं वायरल
  • बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग लिए सात फेरे
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और उनकी बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) आखिरकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं. काजल और गौतम की शादी से पहले रस्मों के भी कई फोटो और वीडियो वायरल हुए थे. अब हाल ही में काजल (Kajal Aggarwal Wedding Photos) की शादी के दौरान के कुछ फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में काजल अपने बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लेती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में जहां काजल रेड कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं, तो वहीं गौतम क्रीम कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं. 

A post shared by Xappie (@xappieworld) on

काजल (Kajal Aggarwal) और गौतम (Gautam Kitchlu) की शादी की इन तस्वीरों को 'जैप्पी वर्ल्ड' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की यह सात फेरे लेते हुए तस्वीरों खूब वायरल हो रही हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. काजल और गौतम की शादी पर सेलेब्स भी उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. 

A post shared by kajalaggarwalofficial (@kajalaggarwalofficial_143_) on

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने इस महीने की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी शादी का ऐलान किया था. साथ ही साथ उन्होंने पोस्ट में इस बात की जानकारी दी थी कि वह 30 अक्टूबर को गौतम किचलू से शादी करने जा रही हैं जिसमें परिवार के सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हो पाएंगे. काजल ने आगे लिखा था: "इस महामारी ने हमारी जिंदगी में काफी गहरा प्रभाव डाला है लेकिन इसी बीच हम एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं, आप हमें अपना आशीर्वाद दें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com