जूही चावला की खूबसूरत और ग्लैमरस बेटी जाह्नवी एक्टिंग नहीं क्रिकेट की हैं दीवानी, PHOTOS देख कर फैंस बोले- मम्मी की टू कॉपी

जूही चावलाअपने समय की स्टार एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं. उन्होंने उस दौर के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया और बाद में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर लिया. उनके दो बच्चे हैं, बेटी जाह्नवी मेहता और बेटा अर्जुन मेहता.

जूही चावला की खूबसूरत और ग्लैमरस बेटी जाह्नवी एक्टिंग नहीं क्रिकेट की हैं दीवानी, PHOTOS देख कर फैंस बोले- मम्मी की टू कॉपी

जूही चावला की खूबसूरत और ग्लैमरस बेटी जाह्नवी एक्टिंग नहीं क्रिकेट की हैं दीवानी

नई दिल्ली :

जूही चावलाअपने समय की स्टार एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं. उन्होंने उस दौर के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया और बाद में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर लिया. उनके दो बच्चे हैं, बेटी जाह्नवी मेहता और बेटा अर्जुन मेहता. उनके बच्चों को लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं, हालांकि कुछ मौकों पर उनकी बेटी नजर आईं और फैंस को बेहद पसंद आईं और काफी चर्चा में रहीं. लुक में वह बेहद खूबसूरत हैं और काफी हद तक दिखने में वह अपनी मम्मी जैसी हैं. हालांकि जाह्नवी मेहता मम्मी की तरह एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहती, उन्हें स्पोर्ट्स पसंद है और वह राइटर बनना चाहती हैं.

एक इंटरव्यू में जूही चावला ने बताया कि जाह्नवी को पढ़ने का बहुत शौक है. जाह्नवी को पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा कुछ पसंद है तो वह है किताबें. जूही ने बताया था कि उनकी बेटी जाह्नवी एक राइटर बनना चाहती हैं, हालांकि एक समय में वह मॉडलिंग भी करना चाहती थी.

जूही ने एक पोस्ट में लिखा है, जब वह छोटी बच्ची थी, तभी से क्रिकेट देखना शुरू कर दिया. कमेंटेटरों की बात ध्यान से सुनकर वह खेल की पेचीदगियों को समझने लगी. जब वह लगभग 12 वर्ष की थी, तब हम घूमने गए थे. होटल में एक मोटी सी कॉफी टेबल बुक थी,  उसमें दुनिया के सभी क्रिकेटरों के जीवन की कहानियां, उपलब्धियां, रिकॉर्ड था. होटल में बिताए कुछ दिनों में उसने पूलसाइड बैठ कर उस किताब को पढ़ा. यह इतना असामान्य था, कौन सी 12 साल की लड़की ऐसा करती है. इसे देख कर मैं हैरान रह गई. समय के साथ खेल में उसकी दिलचस्पी बढ़ती गई.

जाह्नवी मेहता आर्यन खान के साथ आईपीएल ऑक्शन में नजर आईं थीं, तब वह काफी चर्चा में आ गई थीं. सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो देख कर यूजर्स दोनों को जुनियर जूही और जुनियर शाहरुख कहने लगे थे. जूही चावला भी कोलकाता नाइट राइडर्स की की टीम का हिस्सा हैं, ऐसे में जूही की जगह जाह्नवी क्रिकेट टीम का काम देख रही थीं. जाह्नवी फिलहाल विदेश में पढाई कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो जूही चावला को हाल ही में वेब शो हश हश में देखा गया था. उन्होंने सोहा अली खान, कृतिका कामरा, करिश्मा तन्ना और शाहाना गोस्वामी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया. उन्हें आखिरी बार ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन में देखा गया था.

Featured Video Of The Day

सच की पड़ताल : क्‍या पठान की कामयाबी बॉलीवुड में नई जान फूंक पाएगी?