जूही चावला की 40 साल पुरानी अनदेखी तस्वीर, उस समय डर की किरण ने जीता था मिस इंडिया का खिताब

जूही चावला ने 1984 में मिस इंडिया का ताज अपने सिर सजाया था. जूही चावला ने मिस यूनिवर्स का खिताब नहीं जीता था लेकिन उन्होंने अपने नाम एक अवॉर्ड किया था जिसके बाद पूरे देश को उनपर फक्र हुआ था.

जूही चावला की 40 साल पुरानी अनदेखी तस्वीर, उस समय डर की किरण ने जीता था मिस इंडिया का खिताब

मिस इंडिया बनने के साथ जूही चावला ने जीता था ये स्पेशल अवॉर्ड

नई दिल्ली:

जूही चावला एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक है. एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना लिया था और आज भी लोग जूही चावला के दीवाने हैं. एक्ट्रेस ने एक्टिंग से दूरी बना ली हो लेकिन उनकी पुरानी फिल्में आज भी देखना पसंद करते हैं. जूही ने 1984 में मिस इंडिया का ताज अपने सिर पर सजाया था. जूही चावला ने मिस यूनिवर्स का खिताब नहीं जीता था लेकिन उन्होंने अपने नाम एक अवॉर्ड किया था जिसके बाद पूरे देश को उनपर फक्र हुआ था. जूही चावला का मिस इंडिया का एक पुराना फोटो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं.

बेस्टकॉस्ट्यूम का जीता था खिताब

जूही चावला ने मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद एक्टिंग की दुनिया में फिल्म सल्तनत से कदम रखा था. सल्तनत में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद वो आमिर खान के साथ कयामत से कयामत तक में नजर आईं थीं और बस हर जगह छा गई थीं. कयामत से कयामत के बाद जूही ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. जूही के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी हर मेकर उनके साथ काम करना चाहता था. आपको बता दें जूही चावला ने साल 1984 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के साथ मिस यूनिवर्स  कॉन्टेस्ट में बेस्ट कॉस्ट्यूम का अवॉर्ड भी जीता था.  जिसके बाद लोग बहुत खुश हो गए थे.

वायरलहुई पुरानी फोटो

जूही चावला की एक पुरानी अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है. ये फोटो मिस इंडिया जीतने के बाद की है. जूही ने सिर पर ताज पहना हुआ है साथ ही मिस इंडिया का ब्रोच भी पहन रखा है. उन्होंने हाथ में फूलों का बुके पकड़ा हुआ है. ये फोटो देखने के बाद फैंस इस पर कमेंट करने से नहीं रुक रहे हैं. एक ने कमेंट किया- जूही चावला की फोटो देखकर खुशी हो रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो जूही ने अब एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है. वो आखिरी बार वेब सीरीज हश हश में नजर आईं थीं. ये सीरीज 2022 में प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. इसके बाद से जूही को किसी प्रोजेक्ट में नहीं देखा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला