'कच्चा बादाम' के बाद अब आया जोकर सिंगर, आरिफ खान की मखमली आवाज जीत लेगी किसी का भी दिल

इंटरनेट ने बहुत से लोगों को अलग पहचान दिलाई है. ऐसे ही इन दिनों पाकिस्तान के सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए हैं जोकर सिंगर आरिफ खान. जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर जोकर सिंगर और उनकी आवाज छाई हुई है.

'कच्चा बादाम' के बाद अब आया जोकर सिंगर, आरिफ खान की मखमली आवाज जीत लेगी किसी का भी दिल

जोकर सिंगर आरिफ खान

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया ने बहुत से आम लोगों को रातों-रात खास बनाया है. ऐसे बहुत से लोग रहे हैं, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना टैलेंट दिखाया और देखते ही देखते सेंसेशन बन गए. इसमें रानू मंडल और कच्चा बादाम गाने वाले भुबन बड्याकरी जैसे लोगों का भी नाम शामिल है. इंटरनेट ने बहुत से लोगों को अलग पहचान दिलाई है. ऐसे ही इन दिनों पाकिस्तान के सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए हैं जोकर सिंगर आरिफ खान. जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर जोकर सिंगर और उनकी आवाज छाई हुई है. 

जोकर सिंगर आरिफ खान की मखमली आवाज को हर कोई पसंद कर रहे है. उनकी आवाज में गाना गाते हुए पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर अहमद खान ने वीडियो शेयर किया है. जिसमें आरिफ खान गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. आरिफ खान पाकिस्तान के कराची में बच्चों के लिए जोकर बनकर अपना गुजारा करते हैं. लेकिन अपनी आवाज का टैलेंट वह किसी को दिखा नहीं पाते हैं. ऐसे में अहमद खान ने आरिफ खान का पहला गाना रिकॉर्ड करने का फैसला किया है. 

इस बात की जानकारी यूट्यूबर ने अपने नए वीडियो में दी है. साथ ही यह भी बताया है कि आरिफ खान का पहला गाना हर किसी को हैरान कर देगा. इससे पहले अहमद खान ने आरिफ का एक वीडियो पिछले महीने शेयर किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि वह भारत के सिंगर सोनू निगम और अरिजीत सिंह को काफी पसंद करते हैं. वीडियो में अहमद खान ने आरिफ खान से इन सिंगर्स के कई गाने भी गवाए थे. जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनकी वीडियो को भी सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com