जॉनी लीवर के परिवार की अनदेखी फोटो, मम्मी-पापा के साथ नजर आए बेटा-बेटी

आज इस आर्टिकल में हम आपको हिंदी फिल्मों के मशहूर कॉमीडियन जॉनी लीवर की फैमिली फोटो दिखाने वाले हैं. इस फोटो में पति-पत्नी बेटा-बेटी के साथ नजर आ रहे हैं.

जॉनी लीवर के परिवार की अनदेखी फोटो, मम्मी-पापा के साथ नजर आए बेटा-बेटी

जॉनी लीवर की फैमिली फोटो देखी है ?

नई दिल्ली:

जॉनी लीवर हिंदी सिनेमा के जाने-माने कॉमीडियन हैं. अपने लंबे फिल्मी करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में कीं और बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया. 14 अगस्त 1957 को जन्में जॉनी का असली नाम जॉन प्रकाश राव जनुमाला है. फिल्मों में तो उनका टैलेंट आप देखते ही रहते हैं. उनके पास एक और हुनर है वो कि वो अपनी मातृ भाषा तेलुगु के अलावा 6 भाषाएं बोल सकते हैं. इनमें पंजाबी, उर्दु, हिंदी, इंग्लिश, मराठी और तुलु शामिल है. वो अपने परिवार में भाई बहनों में सबसे बड़े हैं. पढ़ाई लिखाई की बात करें तो उन्होंने आंध्र एजुकेशन सोसायटी में सातवीं तक पढ़ाई की और फिर आर्थिक तंगी की वजह से उन्हें पढ़ाई छोड़नी पड़ी.

आपने जॉनी की फैमिली फोटो देखी है ?

आज हम आपको जॉनी लीवर की फैमिली फोटो दिखाने वाले हैं. क्योंक उन्हें तो हर कोई जानता है लेकिन उनकी पत्नी को कम ही लोग जानते हैं. बता दें कि जॉनी ने साल 1984 में सुजाथा से शादी की थी. जॉनी और सुजाथा के दो बच्चे जैमी और जैसी हैं. उनके बच्चे भी उनकी तरह मिमिक्री आर्टिस्ट हैं.

johnny lever

जॉनी लीवर की फैमिसी फोटो

जॉनी की बेटी जैमी तो आशा भोसले और फराह खान की मिमिक्री को लेकर काफी मशहूर हैं. उनके ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. साल 2023 में बैड बॉय, अफ्लातून और लंतरानी में नजर आए थे. अब साल 2024 में अक्षय कुमार के साथ  'वेलकम टु द जंगल' में नजर आने वाले हैं. फिल्मी पर्दे के अलावा जॉनी ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुके हैं. साल 2023 में 'पॉप कौन' नाम के शो में वो बृज किशोर त्रिवेदी के रोल में आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com